For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर से ED की पूछताछ- करोड़ों का हेरफेर!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एक साथ सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच चल रही है। जहां सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ करने वाली है। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत के दोस्त और बिजनेस पार्टनर रहे वरुण माथुर को समन भेजा था, जिससे आज सवाल- जवाब किये जाएंगे। सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल पर ईडी जांच कर रही है।

    सुशांत के परिवार का आरोप था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के 15 करोड़ रूपए का हेरफेर किया गया। ईडी रिया से कई बार पूछताछ कर चुकी है, लेकिन फिलहाल किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है।

    अब वरुण माथुर से सुशांत के फाइनेंस को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं। बता दें, 26 अप्रैल 2018 में वरुण माथुर ने 'Innsaei Venture private limited' नामक कंपनी की शुरुआत की। फिर सौरव शुक्ला नाम का एक आदमी कंपनी का पार्टनर बना.. और 2 मई 2018 को इस कंपनी में सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री हुई। तीनों कंपनी के डाइरेक्टर बन गए।

    सुशांत मर्जी से कंपनी का हिस्सा बने ?

    सुशांत मर्जी से कंपनी का हिस्सा बने ?

    अब ईडी यह जानना चाहती है कि क्या सुशांत ने अपनी मर्जी से इस कंपनी से जुड़े थे.. यदि हां, तो वो शुरुआत से ही क्यों नहीं हिस्सा बने? या वरुण ने जानबूझकर सुशांत को जोड़ा था क्योंकि कंपनी घाटे में चल रही थी।

    दो और कंपनी के डाइरेक्टर थे सुशांत

    दो और कंपनी के डाइरेक्टर थे सुशांत

    सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दो और कंपनी थी, जिसमें उनके साथ रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती पार्टनर थे। रिया से इन कंपनियों को लेकर भी सवाल किये गए।

    रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ

    उधर, सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के पिता डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया और उनके पूरे परिवार ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया।

    ड्रग पेडलर से पूछताछ करेगी NCB

    ड्रग पेडलर से पूछताछ करेगी NCB

    एनसीबी की जांच में सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक 2 ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे। इन दोनों ड्रग पेडलर्स पर नजर रखी जा रही है और एनसीबी इनसे पूछताछ करेगी।

    ड्रग मामले में गिरफ्तारी

    ड्रग मामले में गिरफ्तारी

    एनसीबी ने अब्दुल बासित परिहार को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। उसका कनेक्शन सुशांत के साथ काम करने वाले सैमुअल मिरांडा से मिला है।

    ड्रग्स पर पूछताछ

    ड्रग्स पर पूछताछ

    वहीं इस केस से जुड़े जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने भी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ में ये जानना चाहा कि क्या उन्हें पता था कि उनकी बेटी ड्रग डीलर और ड्रग माफियाओं के कॉन्टैक्ट में रहती हैं। या फिर क्या उन्होंने अपने बेटे और बेटी को कभी ड्रग्स लेते पकड़ा है?

    'सुशांत के क्रेडिट कार्ड से बहुत शॉपिंग करती थी रिया, रो पड़े थे सुशांत' - सिद्धार्थ पिठानी का बयान

    English summary
    Varun Mathur, a friend and business partner of Sushant Singh Rajput, called for questioning by Enforcement Directorate (ED) today in Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X