For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    150 देश करेंगे सुशांत के लिए न्याय की मांग- दोस्त निलोत्पल मृणाल ने किया तगड़ा खुलासा

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस समय उनके कई दोस्त लगातार खड़े हैं और उनमें से ही एक नाम है है उनके दोस्त निलोत्पल मृणाल का जो कि अभिनेता को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बातें कह रहे हैं। लेकिन उन्होने अब जो बातें कही हैं वो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं लोग इस बात के समर्थन में भी खड़े हैं। निलोत्पल मृणाल ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए अब सिर्फ अपना देश ही नहीं लड़ रहा है..

    बल्कि कुल 150 देख मिलकर दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग करेंगे। निलोत्पल मृणाल ने इसके अलावा ट्वीट करके उन लोगों को आइना भी दिखाया है जो कि ये कह रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा काफी ज्यादा छोटा है और इसको तूल दिय़ा जा रहा है। निलोत्पल मृणाल सोशल मीडिया पर अपनी बात कहते हुए लिखा था कि... 'जो सुशांत के इस केस को छोटा बता रहे हैं उनको मैं ये बात बता देना चाहता हूं कि इस केस पर अब पूरी दुनिया की नजर है।

    न्याय मिलेगा या नही

    न्याय मिलेगा या नही

    सभी यही देख रहे हैं कि उनको न्याय मिलेगा या नही। इन लोगों को सुशांत के अंदर खुद का बच्चा नजर आ रहा है और अब ये बिल्कुल जरूर बन गया है कि इस केस असली गुनहगार और कातिल पकड़ा जाए।

    खुलासा किया है

    खुलासा किया है

    इसके अलावा उन्होने इस बात का भी खुलासा किया है कि आज से लगभग दो सप्ताह के बाद पूरी दुनिया के करीब 150 देश #Flag4SSR मुहिम के तहत कुल 150 देश एक साथ अपनी आवाज उठाने वाले है।

    रिया चक्रवर्ती

    रिया चक्रवर्ती

    निलोत्पल ने रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोलते हुए उनके परिवार को ड्रग से लिप्त बताया है और आरोप लगाया है कि साल 2017 से ही पूरा परिवार इस काम में है।

    शौविक गिरफ्तार

    शौविक गिरफ्तार

    फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और खबर की रिया का भाई शौविक गिरफ्तार कर लिया गया है और ये इस केस की पहली गिरफ्तारी है।

    मर्डर एंगल

    मर्डर एंगल

    खबरें ये भी आ रहीं हैं कि इस केस में सीबीआई को किसी तरह का मर्डर एंगल नजर नहीं आ रहा है। क्या होता है ये तो समय बताएगा।

    कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पर बोला हमला- लिखा 'मेरे खिलाफ क्राइम को बढ़ावा दे रहे हैं'

    English summary
    Sushant singh rajput's friend Nilotpal speaks on people who says this case is not big. 150 Countries wants Justice on this case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X