For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पर बोला हमला- लिखा 'मेरे खिलाफ क्राइम को बढ़ावा दे रहे हैं'

    |

    कंगना रनौत इस समय सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और कोई ना कोई उनके निशाने पर रहता ही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार कंगना रनौत एक के बाद कई कई ट्वीट्स कर रही हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रही हैं। इस समय खबर आ रही है कि उन्होने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लेकर ट्वीट्स किए हैं जो कि चर्चा में चल रहा है। दरअसल कंगना रनौत ने कहा है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर उनके खिलाफ अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं।

    बीते दिन उन्होने कई ट्वीट्स करते हुए उनपर हमला बोला और लिखा है कि.. 'जब मुंबई पुलिस कमिश्नर ही मुझे धमका रहे हैं और मेरे खिलाफ अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं तो मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी किसकी होगी? मै कैसे मुंबई में सुरक्षित रहूंगी।' इसके पहले भी उन्होने मुंबई पुलिस के सुरक्षा लेने से मना कर दिया था और उनका कहना था कि माफिया से ज्यादा वो पुलिस से डरती हैं। कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

    ड्रग माफियाओं के खिलाफ

    ड्रग माफियाओं के खिलाफ

    इस सबकी शुरुआत तब हुई थी जब कंगना रनौत ने ड्रग माफियाओं के खिलाफ बोलना शुरु किया था और लगातार कुछ लोगों को टारगेट किया था।

    राम कदम

    राम कदम

    इसके बाद बीजेपी के एक नेता राम कदम ने ठाकरे सरकार से गुहार लगाई थी कि वो कंगना रनौत के लिए पुलिस की सुरक्षा प्रदान करें।

    कंगना रनौत का जवाब

    कंगना रनौत का जवाब

    हालांकि इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि.. उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए। उनका कहना था कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे तो ले सकती हैं।

    मुंबई पुलिस से डर

    मुंबई पुलिस से डर

    कंगना रनौत ने बड़ी बात बोलते हुए कहा था कि उनको मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है।

    फर्दाफाश करेंगी

    फर्दाफाश करेंगी

    कंगना रनौत इस समय कई न्यूज चैनल में भी नजर आती रहती हैं और बेबाकी से अपना बातें रख रही हैं और उनका कहना है कि वो सबका फर्दाफाश करेंगी।

    नेपोटिज्म

    नेपोटिज्म

    बात करें सुशांत सिंह राजपूत के केस और नेपोटिज्म की तो कंगना रनौत वहां पर भी लगातार अपना पक्ष सोशल मीडिया पर रखती हुई नजर आ ही जाती हैं।

    'उसकी नींद को सुकून दे या रब'- सुशांत को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे- पुराना Video साझा किया

    English summary
    Kangana ranaut slams Mumbai Police commissioner. She wrote that he planing for her. I am not save.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X