For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'उसकी नींद को सुकून दे या रब'- सुशांत को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे- पुराना Video साझा किया

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उनके सभी फैंस और परिवार को हिलाकर रख दिया था और उनके लगभग सभी चाहने वालों को एक दुख वो जीवन भर के लिए देकर चले गए हैं। ऐसे में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जो कि सालों तक उनके साथ रहीं.. उनका करियर बनते बिगड़ते देखा.. वो लगातार उनको याद करती रहती हैं। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की जो कि सुशांत सिंह राजपूत के कभी काफी ज्यादा करीब थीं।

    हालांकि कुछ साल पहले दोनो अलग हो गए थे। सोशल मीडिया पर इस समय अंकिता लोखंडे ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स सुशांत के लिए किए हैं और उन्होने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें सुशांत पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं। इसको साझा करते हुए उन्होने लिखा है कि.. 'काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे, यां फ़िर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे। यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों मे, हम भी तेरे यार खुश थे।'

    ट्वीट किया

    ट्वीट किया

    अंकिता लोखंडे ने इसके अलावा ट्वीट किया है और लिखा है.. 'तुझे ऊंचा उड़ता देख कर.. इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार..

    यहीं नहीं रुकी

    यहीं नहीं रुकी

    क्यूंकि जब तू यहाँ ज़मीन पर था हम यारों के साथ, हस्ते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे।' अंकिता लोखंडे यहीं नहीं रुकी और एक शायरी लिखी कि..

    इस नींद को सुकून दे या रब

    इस नींद को सुकून दे या रब

    'क्या हुआ जो ये हस्ता हुआ सपनो को यूं जीता हुआ यार मेरा फ़िर कभी ना हसेगा, ना रोयेगा फ़िर कभी ना जिएगा बस सोयेगा। उसकी इस नींद को सुकून दे या रब।'

    इमोशनल कर दिया

    इमोशनल कर दिया

    उन्होने एक के बाद एक ये लाइन्स सुशांत को याद करते हुए लिखी हैं और एक फिर से सभी को काफी ज्यादा इमोशनल कर दिया है।

    इंसाफ की मांग

    इंसाफ की मांग

    वो लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ खड़ी हैं... उनके ट्वीट्स रोज सामने आते हैँ।

    पूछताछ की जा रही है

    पूछताछ की जा रही है

    फिलहाल इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद से उनसे पूछताछ की जा रही है और रिया काफी मुश्किलों में हैं।

    केके गैंग सुशांत का करियर बर्बाद करना चाहता था? जिम पार्टनर ने किया सबसे बड़ा खुलासा!

    English summary
    Sushant singh rajput vocation video goes viral. Ankita lokhande become shayar for Late Actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X