For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थाईलैंड ट्रिप: सारा अली खान के कहने पर ही सुशांत ने बुक किया था चार्टर्ड प्लेन- ये थी खास वजह!

    By Filmibeat Desk
    |

    जबसे रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की थाईलैंड ट्रिप की बात की है, उस ट्रिप से संबंधित कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। एक ओर जहां रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उस ट्रिप में सुशांत के साथ सारा अली खान भी थीं, वहीं अब रिपब्लिक टीवी के अनुसार सुशांत ने खास तौर पर यह ट्रिप सारा के लिए ही प्लान किया था।इतना ही नहीं, बल्कि सारा अली खान के कहने पर ही सुशांत ने चार्टर्ड प्लेन बुक किया था।

    रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप गए, जहां एक्टर ने 70 लाख रूपए खर्च किये थे। चार्टर्ड प्‍लेन बुक क‍िया था।

    बहरहाल, अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम बाहर नहीं आने दिया था। इसके बाद सुशांत की बैंकॉक ट्रिप भी चर्चा का विषय बन गई है। इस बीच सुशांत के स्टॉफ ने खुलासा कर दिया कि थाईलैंड ट्रिप में सुशांत के दोस्तों में सारा अली खान भी शामिल थीं। बता दें, सारा- सुशांत ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था।

    सारा के लिए प्लान किया था ट्रिप

    सारा के लिए प्लान किया था ट्रिप

    रिपोर्ट्स की मानें तो यह ट्रिप सुशांत ने खास तौर पर सारा के लिए प्लान किया था। बाद में बाकी दोस्तों का जुड़ना हुआ। उस वक्त सुशांत और सारा रिलेशनशिप में थे।

    सारा के कहने पर चार्टर्ड प्लेन किया बुक

    सारा के कहने पर चार्टर्ड प्लेन किया बुक

    सूत्रों के अनुसार, सारा अली खान के कहने पर ही सुशांत ने चार्टर्ड प्लेन बुक किया था.. क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उनके रिलेशनशिप की खबरें पब्लिक में आए।

    नाम बदलकर की थी बुकिंग!

    नाम बदलकर की थी बुकिंग!

    एक रिपोर्ट के मुताबिक.. किसी को पता ना चले इसीलिए सारा अली खान की सारी बुकिंग 'सारा सुलतान' के नाम से की गई थीं। बैंकॉक में दोनों एक शानदार होटल में साथ रहे थे।

    केदारनाथ की सफलता सेलिब्रेट कर रहे थे

    केदारनाथ की सफलता सेलिब्रेट कर रहे थे

    सूत्रों के अनुसार, फिल्म केदारनाथ को अच्छे रिस्पॉन्स के बाद दोनों छुट्टी बिताने के लिए साथ रवाना हो गए थे।

    गौरतलब है कि साल 2018 दिसंबर में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म प्रमोशन के दौरान दोनों की नजदीकियों को लेकर काफी सुर्खियां रही थीं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।

    सुशांत और सारा रिलेशनशिप में थे!

    सुशांत और सारा रिलेशनशिप में थे!

    सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि सुशांत और सारा रिलेशनशिप में थे। उन्होंने लिखा- 'मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन का वक्त.... जब सुशांत और सारा एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। वे साथ में बहुत मासूम लगते थे।'

    एयरपोर्ट पर सैमुअल के साथ सारा

    एयरपोर्ट पर सैमुअल के साथ सारा

    यह तस्वीर 2019 जनवरी की है, जब सुशांत और सारा थाईलैंड ट्रिप पर साथ गए थे। सैमुअल इन्हें लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे। सारा सैमुअल के साथ निकलीं, जबकि मीडिया से बचने के लिए इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत मुंबई एयरपोर्ट के पिछले गेट से निकल गए थे। उस वक्त भी यह तस्वीरें सुर्खियों में आई थीं, लेकिन दोनों कलाकारों ने अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- गौरव आर्या से ईडी की 9 घंटे पूछताछ, रिया और ड्रग्स कनेक्शन पर दिया बयान

    English summary
    Sara Ali Khan didn’t want anyone to know about their relationship, so Sushant Singh Rajput booked a chartered plane for Bangkok trip.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X