»   » बॉलीवुड हीरो मिलकर बना रहे हैं सनी लियोन HATE CLUB!

बॉलीवुड हीरो मिलकर बना रहे हैं सनी लियोन HATE CLUB!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] आजकल फिल्मी हीरोइनों ने बॉलीवुड हीरो की नाक में दम कर रखा है। कंगना रनौत से लेकर प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा ने साबित कर दिया है कि उन्हें अपनी फिल्म को हिट करने के लिए सुपरस्टार की ज़रूरत नहीं है। केवल कहानी में दम होना चाहिए।

वहीं इंडस्ट्री में एक हीरोइन ऐसी है जिसे ना तो कहानी की ज़रूरत है ना ही किसी सुपरस्टार। सनी लियोन का नाम ही फिल्म के लिए काफी है। पर ये बात अब उनकी फिल्मों के हीरो को रास नहीं आ रही है।

हाल ही में जय भानुशाली ने सेट पर मज़ाक में कह दिया कि चलो भई सब चलते हैं क्योंकि सनी आ गई है। लेकिन जय जब भी कुछ कहते हैं उसमें सच्चाई ज़रूर होती है। अब भले ही वो अपनी एंकर वाली अदाओं से बात को हल्का रहने दे पर बात तो सौ फीसदी सच थी।
देखिए सनी की फिल्मों के वो हीरो जो जल्द ही बना सकते हैं सनी लियोन HATE CLUB -

राम कपूर

राम कपूर

राम कपूर जहां भी रहते हैं उन्हें नोटिस होने की आदत है। चाहे वो सीरियल हो या फिल्म। उड़ान और स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लोगों ने उनका काम सराहा। ऐसे में कुछ कुछ लोचा है में भी उन्हें यही उम्मीद है। पर सनी के रहते कया ऐसा हो पाएगा।

 तुषार कपूर

तुषार कपूर

एक तो तुषार इतने वक्त बाद वापसी कर रहे हैं उस पर भी अगर सनी लियोन मस्तीज़ादे में उनकी लाइमलाइट ले जाएंगी तो तुषार के पास तो फिलहाल गोलमाल भी नहीं है।

जय भानुशाली

जय भानुशाली

जय भानुशाली के साथ पिछली फिल्म हेट स्टोरी में ऐसा हो चुका है और उन्हें डर भी है कि कहीं ना कहीं सनी की एक पहेली लीला में भी ऐसा ही ना हो।

वीर दास

वीर दास

मस्तीज़ादे के हीरो वीर दास तो पहले ही स्ट्रगल कर रहे हैं ऊपर से मस्तीज़ादे का सारा फोकस सनी लियोन पर ही है।

रजनीश दुग्गल

रजनीश दुग्गल

बेचारे रजनीश दुग्गल तो अभी से फिल्म के ट्रेलर में एक कठपुतली दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में वो केवल सनी के साथ सेक्स करते ही दिखाई दे रहे हैं।

पति भी शामिल!

पति भी शामिल!

इस लिस्ट में सनी के पति डैनियल वेबर भी शामिल हो सकते हैं क्योंकि जल्द ही वो भी अपना फिल्मी करियर सनी लियोन के अपोज़िट शुरू करने वाले हैं।

English summary
Sunny Leone is full with films but her co actors are quietly teaming up against the hot babe and forrming a sort of Hate Club. Know Why!
Please Wait while comments are loading...