For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केस तो सन्नी ही जीतेंगी!

    |

    आप सोच रहे होंगे कि कौन सा केस और सन्नी क्यों जीतेंगी? हम बात कर रहे हैं उस केस की जो कि सन्नी लियोन ने कमाल खान पर और कमाल खान ने सन्नी लियोन पर किया है। कुछ दिनों पहले ही सन्नी को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में देखा गया। पुलिस स्टेशन के बार सन्नी लियोन को देखकर लोग थोड़ा शॉक्ड थे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि सन्नी लियोन को पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। फिर पता चला कि ये चक्कर तो कुछ दिन पहले सन्नी और कमाल खान के बीच ट्विटर पर हुई लड़ाई की वजह से लग रहे हैं। जो कि ट्विटर से पुलिस स्टेशन पर पहुंच गयी थी।

    सन्नी लियोन और कमाल खान के बीच कुछ ही दिन पहले ट्विटर पर जबरदस्त लड़ाई हुई थी। सन्नी लियोन ने अपने ट्विटर पर लिखा कि रेप क्राइम नहीं ये सरप्राइज सेक्स है। बाद में सन्नी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन उनके कुछ फॉलोवर्स ने इस ट्वीट को रिट्वीट कर दिया था। दूसरी तरफ कमाल खान ने भी ट्वीट किया और लिखा कि सन्नी जी आपके लिए ये सरप्राइज सेक्स होगा जो कि रोज घंटो ये सब करती हैं लेकिन बाकियों के लिए नहीं। दूसरे दिन ही ये बात खबरों की सुर्खियों में आ गयी और सन्नी ने फिर ट्वीट किया ये बहुत दुख की बात है कि सुबह आप उठो और देखो कि मीडिया ने आपके लिए कुछ झूठ लिखा है और वो भी एक झूठे इंसान की वजह से।

    'आत्मा 2' भी बिपाशा की होगी

    इसके बाद ही सन्नी लियोन ने कमाल खान के खिलाफ मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम इंवेस्टिगेश सेल से संपर्क करके कमाल खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने खान के खिलाफ आईपीसी धारा 501 और 509 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की। उसके बाद कमाल खान ने भी गुस्से में लिखा कि वो सन्नी के खिलाफ केस करेंगे और उन्हें भारत से डिपोर्ट करा देंगे। दोनों के बीच की इस लड़ाई ने बहुत गंभीर रुप धारण कर लिया और बात पुलिस स्टेशन तक पहुंच गयी। इसी वजह से सन्नी को अब पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। और लोगों का मानना है कि ये केस तो सन्नी ही जीतेंगी।

    English summary
    Sunny Leone was recently seen in Mumbai Police station regarding the case she filed against Kamaal Khan. Few days back Sunny Leone and Kamaal Khan had a fight on twitter and both filed a case against each other. Sunny complained that Kamaal Khan is trying to destroy her image.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X