For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिहाना का न्यूड वीडियो!

    |

    हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए कपडे़ उतार कर खुद को न्यूड शूट करना बहुत कॉमन हो गया है। ऐसा लग रहा है कि एक दूसरे से आगे निकलने के लिए इन हसीनाओं ने एक-एक करके खुद को बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आना शुरु कर दिया है। हाल ही में कुछ ऐसा ही किया हॉलीवुड की जानी मानी पॉप सिंगर रिहाना ने। उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो स्टे के लिए खुद का एक न्यूड वीडियो शूट किया है। ये वीडियो जल्द ही रिलीज होगा। वीडियो में रिहाना बाथ टब में हैं और किसी के ख्यालों में डूबी हुई हैं। साथ ही उन्होंने कुछ भी नहीं पहन रखा है। वीडियो में साफ-साफ रिहाना न्यूड नज़र आ रही हैं।

    स्टे वीडियो रिहाना का लेटेस्ट वीडियो है। इस वीडियो को रिहाना ने बाथ टब में शूट किया है। शूट के दौरान रिहाना ने कुछ भी नहीं पहना और न्यूड रहकर उन्होंने ये वीडियो शूट कराया है। स्टे टाइटल के साथ बना ये वीडियो लगभग चार मिनट का है और इस पूरे वीडियो में रिहाना आंखें बंद करके कुछ सोच रही हैं। उनका हर एक पोज बहुत ही हॉट है। यूके की एक वेबवाइट द सन डॉड यूके ने इस वीडियो में रेहानी की न्यूड तस्वीरें पब्लिश की हैं। ये तस्वीरें पूरी तरह से क्लियर नहीं हैं लेकिन इतनी क्लियर हैं कि पानी के नीचे से आप रिहाना की बिना कपड़ों के शरीर को देख सकते हैं।

    रामू के लिए वीना-रिया ने जमकर कपड़े उतारे

    रिहाना यूं भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं। लेकिन वो ऐसा कुछ करेंगी इसका अंदाजा नहीं था। इतना बोल्ड स्टेप उठाना ही एक बहुत बड़ी बात है। वैसे तो हॉलीवुड सेलिब्रिटी का इस तरह के काम करने में कुछ नया नहीं है लेकिन फिर भी रिहाना ने ये करके कुछ दिनों के लिए खबरों की सुर्खियां अपने नाम कर ली हैं। रिहाना की तरह पहले भी कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस तरह के काम करके खुद को सर्खियों में ला चुके हैं।

    English summary
    Rihana went nude for her latest video Stay. She was looking completely nude in her bath tub. She was looking as she lost in some memories. This video is 4 minutes long and in whole video she was thinking about something.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X