For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने गर्लफ्रैंड तानिया को किया बर्थडे विश- देंखे दोनों की रोमांटिक तस्वीरें

    |

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी एक ओर जहां बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी लव लाइफ भी खूब सुर्खियों में है। अहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रैंड तानिया को को जन्मदिन विश किया है, साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। बता दें, अहान और तान्या बचपन के दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    अहान ने तानिया के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे बेब." उनकी पोस्ट पर तानिया ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- I miss you.

    अहान ने कभी अपने निजी लाइफ को छिपाकर रखने की कोशिश नहीं की। बता दें, तानिया श्रॉफ एक फैशन इन्फ्लुएंसर और डिजाइनर हैं जो कि मुंबई में काम कर रही हैं। अहान और तानिया ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है। अथिया शेट्टी के साथ भी तानिया की अच्छी दोस्ती है। अथिया ने भी जन्मदिन पर तानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लिखा- हैप्पी बर्थडे टु माय बेस्ट गर्ल, आई लव यू..

    बॉलीवुड डेब्यू

    बॉलीवुड डेब्यू

    अहान शेट्टी की बात करें तो फिलहाल वह अपनी डेब्यू फिल्म की तैयार में लगे हुए हैं।साजिद नाडियाडवाला बैनर तले बन रही फिल्म 'तड़प' से अहान डेब्यू करने वाले हैं।यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    तड़प

    तड़प

    'तड़प' मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित है, जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है जो रजत अरोड़ा द्वारा लिखित है और फिल्म में म्यूजिक प्रीतम द्वारा दिया गया है।

    अहान शेट्टी की शुरुआत

    अहान शेट्टी की शुरुआत

    साजिद नाडियाडवाला के साथ अहान शेट्टी की शुरुआत विरासत को आगे बढ़ाने जैसा है क्योंकि सुनील शेट्टी को भी निर्माता द्वारा लॉन्च किया गया था और वह फिर से अपना योगदान देते हुए धन्य और उत्साहित महसूस करते रहे हैं।

    जताया आभार

    जताया आभार

    अहान के डेब्यू पर सुनील शेट्टी ने साजिद नाडियावाला से लेकर अक्षय कुमार, अजय देवगन.. सभी के प्रति अपना आभार जताया है।

    अहान के लिए सुनील शेट्टी ने लिखा- "एक नए सफर की शुरुआत आज से हो रही है फैंटम.. याद रखना, हमेशा विनम्र, सच्चा और आभारी रहो.."

    रीमेक फिल्म

    रीमेक फिल्म

    बता दें, तड़प साउथ की फिल्म आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक है। यह एक लव स्टोरी है, जहां धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा। फिल्म के निर्देशक हैं मिलन लुथरिया।

    डायरेक्टर मिलन लूथरिया

    डायरेक्टर मिलन लूथरिया

    फिल्म के बारे में डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने बताया, 'इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। दोनों ही लीड सितारों का किरदार काफी दमदार है। मैं दोनों को रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान परफॉर्म करते हुए देख चुका हूं और उनके बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

    धर्मेंद्र ने किया सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के डेब्यू का ऐलान, अवनीश बड़जात्या की फिल्म में फाइनल

    English summary
    Suniel Shetty’s son Ahan Shetty recently took to Instagram and shared some adorable pictures with his girlfriend Tania Shroff on her birthday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X