»   » 'कांची' हिट हो फ्लॉप. घई हैं टेेंशन फ्री, वाह क्या बात है

'कांची' हिट हो फ्लॉप. घई हैं टेेंशन फ्री, वाह क्या बात है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
शायद इसलिए ही उन्हें मस्त-मौला कहा जाता है.. आप समझ ही गये होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दूसरे शो मैन सुभाष घई की। जिनकी लेटेस्ट मूवी 'कांची' ने बॉक्सऑफिस पर काफी बुरा प्रदर्शन किया है।

फिल्म की सफलता के लिए थोड़ा धर्य की जरूरत है

बावजूद इसके घई का कहना है कि जब नए कलाकारों के साथ फिल्म बनायी जाती है तो फिल्म की सफलता के लिए थोड़ा धर्य की जरूरत है।

कांची फिल्म रिव्यू- तराशे हुए नगीने मगर माला में दम नहीं!

घई ने कहा, "आप जब भी एक नए कलाकार को लेकर फिल्म बनाते हैं तो आपको शुरुआती प्रतिक्रिया की जरूरत नहीं होती। वास्तव में, जिस दिन आप फिल्म की पटकथा लिखते हैं, उसी दिन मन को समझा लेना चाहिए कि रिलीज के पहले दो या तीन दिनों में फिल्म अच्छा व्यवसाय नहीं करेगी। नए कलाकारों को लेकर बनाई फिल्म के साथ थोड़े सब्र की जरूरत है, इसलिए देखिए और इंतजार करिए..मुझे पता है कि लोग इसका लुत्फ उठा रहे हैं।"

तो देखा आपने घई को कोई चिंता नहीं है कि उनकी फिल्म कांची चले ना चले.. उल्टा वो इसके बिजनेस की बिना चिंता किये नये प्रोजेक्ट में जुट गये हैं।घई ने सोमवार को ट्वीट किया, "नया सोमवार। नया दिन। ताजा विचार। ताजा विचारों और पटकथाओं के लिए नए लेखकों के साथ बैठक करने के लिए व्यस्त हो रहा हूं। अगर आपके पास है तो मुझे बताइए। मैं तैयार हूं।"

25 अप्रैल को रिलीज हुई 'कांची' कथित तौर से 15 करोड़ रुपये के बजट से बनी है। इसने रिलीज के पहले दो दिनों में भारत में 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

English summary
Subhash Ghai is unfazed with the slow start of his latest directorial "Kaanchi" at the box office. The movie stars newcomer Mishti in the lead role and the filmmaker says patience is needed to accept films with a new cast.
Please Wait while comments are loading...