For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6 महीने बाद RRR की शूटिंग शुरु, सेट पर पहुंची राजामौली की पूरी टीम- 22 को फर्स्ट लुक का धमाका

    |

    मार्च में महामारी के कारण शूट शेड्यूल पर रोक लगने के बाद, टीम आरआरआर एक बार फिर काम पर लौटने से खुश है। बीते दिन यानि की 5 अक्टूबर से, हैदराबाद में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के प्रमुख सदस्यों के साथ काम फिर से शुरू हो गया है।

    इस बारे में बात करते हुए, निर्देशक राजामौली ने शेयर किया, "यह बहुत लंबा ब्रेक था और यह समय केवल फिल्म के लिए चीजों को बेहतर बनाने में मददगार था। पूरी टीम वापसी के लिए तैयार है और चीजों के बदलने से पहले हमने जो काम शुरू किया था उसे फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित है। मैं दर्शकों को फिल्म दिखाने का इंतजार कर रहा हूं। इस कठिन वक़्त में उनका समर्थन अविश्वसनीय रहा है और पूरी टीम उनके अपार समर्थन के लिए आभारी है।"

    निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, "असाधारण समय के लिए असाधारण उपायों की आवश्यकता होती है। यह ध्यान में रखते हुए, हमने काम फिर से शुरू कर दिया है। यह सब, सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया गया है, जो इस वक्त पूरी तरह से आवश्यक हैं। कलाकारों और चालक दल का प्रत्येक सदस्य स्वस्थ है और हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि वे एक सुरक्षित क्षेत्र में हैं। समय बदल गया है और इसी के साथ हमारे काम करने का तरीका भी बदल गया है। लेकिन फिल्मों के लिए जुनून और वापस आने का उत्साह नहीं बदला है।"

    22 अक्टूबर को फर्स्ट लुक

    22 अक्टूबर को फर्स्ट लुक

    काम पर वापसी करने का जश्न मनाने के लिए, टीम लंबे समय से अटका, एनटीआर द्वारा अभिनीत भीम के किरदार का पहला लुक 22 अक्टूबर को रिलीज़ करने के लिए तैयार है। इससे पहले, राम चरण के किरदार रामा राजू के पहले लुक के प्रति मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व थी।

    आरआरआर

    आरआरआर

    एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है। फ़िल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

    कई भाषाओं में होगी रिलीज

    कई भाषाओं में होगी रिलीज

    यह फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।

    राजामौली ने की तारीफ

    राजामौली ने की तारीफ

    अजय के साथ काम करने की बात निर्देशक ने कहा, "अजय देवगन का किरदार फिल्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मुझे 'आर.आर.आर' के एक ऐसे एक्टर की जरूरत थी, जिसके चेहरा और हर शब्द में ईमानदारी और निष्ठा झलकती हो। जिस पर पूरे देश को विश्वास हो कि वह क्या कहता है या क्या करता है।"

    भारी भरकम बजट

    भारी भरकम बजट

    करीब 400 करोड़ रुपए की लागत से बन रही ये फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म को ओवरसीज में भी काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। बता दें, राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली ने ओवरसीज में 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- बनाए 80 हजार फर्जी अकाउंट, मुंबई पुलिस की जांच को लेकर रची गई साजिश

    English summary
    'RRR', directed by SS Rajamouli has begun shoot in Hyderabad with lead stars Ram Charan and Jr NTR after Covid-19 shutdown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X