For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सोनू सूद को मिले भारत रत्न', फैन ने पीएम मोदी से लगाई गुहार तो अभिनेता ने जोड़ लिए हाथ

    |

    एक्टर सोनू सूद ने इस कोरोना काल के समय ऐसा नाम कमाया है कि लोग उनको शायद ही कभी भूलेंगे। बता दें कि सोनू सूद ने उस समय कई रूरतमंदों की मद की थी और हजारों लोगों को उनके घर भेजा था जो कि काम के कारण दूसरे राज्यों में फंसे हुए थे। हालांकि वो दौर तो गुजर गया है लेकिन सोनू सूद मदद का सिलसिला आज भी शुरु किए हुए हैं और लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से बातें करते नजर आते रहते हैं।

    इस मदद की बात करें तो सोनू सूद किसी जरूरतमंद की फीस जमाकर उसकी पढाई में मदद करते दिखते हैं तो किसी तो घर तक दिया जा रहा है। यही सब काम देखकर सोनू सूद के फैन ने प्रधानमंत्री से एक बड़ी मांग कर डाली है जो कि चर्चा में हैँ। दरअसल इस फैन ने पीएम मोदी से अपील की है कि अभिनेता सोनू सूद को भारत रत्न दिया जाना चाहिए। इस यूजर ने लिखा है..

    आदर्णीय प्रधानमंत्री जी

    आदर्णीय प्रधानमंत्री जी

    आदर्णीय प्रधानमंत्री जी, हम समस्त देशवासियों की मांग है कि जिस तरह से कोरोना काल में सोनू सूद जी, गरीब, मजदूर, स्टूडेंट, हर जरूरत मंद, को सहायता पहुंचाया है और सहायता पहुंचा रहे हैं! देश के सच्चे हीरो के लिए #भारत रत्न अवॉर्ड देने की मांग करते हैं!'

    जवाब नहीं दिया

    जवाब नहीं दिया

    इसके पहले भी कई ऐसे लोग हैं इस बात को लेकर आवाज उठा चुके हैं लेकिन सोनू सूद की तरफ से इसको लेकर कोई भी जवाब नहीं दिया जाता है।

    सोशल मीडिया पर

    सोशल मीडिया पर

    वैसा ही उन्होने इस बार भी किया और रिएक्ट करते हुए हाथ जोड़ने वाला सिंबल बनाया है। सोनू सूद अक्सर फैंस को सोशल मीडिया पर जवाब देते रहते हैं।

    भारत रत्न

    भारत रत्न

    उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्ट करते हुए ये बात कह रहे हैं कि निश्चित ही उनको भारत रत्न मिलना चाहिए।

    शाहरुख खान का 'पठान' लुक देख आई डॉन 2 की याद? तगड़े धमाके के लिए हो जाइए तैयार!

    English summary
    Tweet goes viral as Sonu sood react on a user who demand for Bharat Ratna to him. Sonu sood speechless.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X