For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्सऑफिस के लिए नहीं है 'शॉर्ट्स' : हुमा

    |

    अभिनेत्री हुमा कुरैशी कहती हैं कि फिल्म 'शॉर्ट्स' को पहले ही इतनी ख्याति मिल चुकी है कि अब वह इसकी बॉक्सऑफिस सफलता के विषय में नहीं सोचतीं। हुमा ने फिल्म की एक कहानी में अभिनय किया है।

    'शॉर्ट्स' पांच लघु फिल्मों का संकलन है। पांचों लघु फिल्मों का निर्देशन पांच अलग-अलग निर्देशकों नीरज गायवन, श्लोक शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता, अनिर्बन रॉय व रोहित पांडे ने किया है।

    गुनीत मोंगा व अनुराग कश्यप के सह-निर्माण में बनी इस फिल्म में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तीन सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी व ऋचा चड्ढ़ा एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। फिल्म के कलाकारों में सत्यानंद, प्रीति सिंह व रत्नावली भट्टाचार्यजी भी शामिल हैं।

    <strong>अरशद संग इंटिमेट होंगी हुमा..</strong>अरशद संग इंटिमेट होंगी हुमा..

    फिल्म का पोस्टर जारी होने के अवसर पर सोमवार को यहां हुमा ने कहा, "हमने बॉक्सऑफिस पर सफलता के लिए यह फिल्म नहीं बनाई। ये नए निर्देशक हैं, नई प्रतिभाएं हैं और हम भी नई पीढ़ी के कलाकार हैं। हमारा इरादा नए तरह का सिनेमा बनाने, नए विचारों व नई फिल्मों को तवज्जो देना था। वास्तव में 'शॉर्ट्स' की ज्यादातर फिल्मों को अवार्ड मिले हैं। एक अवार्ड मुझे और एक श्लोक को भी मिला है।"

    पांच लघु फिल्मों को 'सुजाता', 'एपलॉग', 'ऑडेसिटी', 'महफूज' व 'शोर' नाम दिया गया है। इस सभी का सम्मिलित रूप 'शॉर्ट्स' 12 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Shorts hasn't been made for box office said Huma Qureshi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X