For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश भट्ट को मारने पहुंचे थे शूटर्स, मुंबई पुलिस ने प्लान किया नाकाम

    |

    फिल्म निर्माता- निर्देशक महेश भट्ट की जान लेने की साजिश की रची गई थी। और यह प्लानिंग किसी और ने नहीं, बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने की थी। लेकिन इससे पहले की वह अपने मंसूबों को हकीकत में बदल पाता, मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह प्लान फेल कर दिया।

    इस घटना के तहत मुंबई क्राइम ब्रांच ने उसके कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन 13 लोगों में छह वे आरोपी भी हैं, जो 23 अगस्त को जुहू में मोरानी ब्रदर्स के घर के बाहर हुई गोलीबारी में शामिल थे। मुंबई क्राइम ब्रांच चीफ सदानंद दाते ने कहा कि हमने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 4 पिस्टल, 15 कारतूस के अलावा कई मोबाइल भी जब्त किए हैं।

    गौरतलब है कि, बी टाउन के कई अभिनेताओं और निर्देशकों को अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिलती रही हैं। लेकिन इस बार निशाने पर थे महेश भट्ट और उनका परिवार। पुलिस के मुताबिक यह गैंग महेश भट्ट, उनके भाई मुकेश भट्ट या उनके बेटे राहुल भट्ट को मारना चाहती थी।

    खबर है कि, पुजारी ने अपने शूटरों को प्योर शॉट देने का ऑर्डर दिया था। पुजारी के साथियों ने खुलासा किया है कि रवि पुजारी ने उन्हें महेश भट्ट की सुपारी देते हुए कहा था कि, मोरानी फायरिंग से फायदा नहीं हुआ, अब प्योर शॉट दे दो। शूटर्स को इस काम के लिए 11 लाख रूपए दिए गए थे।

    साल 2006 में भी महेश भट्ट के जुहू दफ्तर पर फायरिंग हुई थी। इस कांड की जिम्मेदारी भी रावि पुजारी ने ही ली थी। पुजारी ने भट्ट पर आरोप लगाया था कि वह दाउद इब्राहिम और छोटा शकील की मदद कर रहे हैं।

    English summary
    The police arrested a gang that was allegedly planning to target the filmmaker Mahesh Bhatt and his family members on instructions from gangster Ravi Pujari.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X