For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए भड़कीं शिबानी दांडेकर- बोलीं 'मीडिया गिद्धों की तरह पीछे पड़ा है'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार रिया चक्रवर्ती पर लोग निशाना साध रहे हैं और मीडिया भी उनके घर के बाहर हमेशा रहता है। जिसको लेकर हाल ही में उन्होने पुलिस से शिकायत की थी। ऐसे में कई ऐसे सितारे हैं जो कि रिया के खिलाफ खड़े हैं और लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं। लेकिन इस समय एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर भी इस मामले में खुलकर सामने आ गई हैं और सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में वो रिया चक्रवर्ती के साथ ख़ड़ी हो गई हैं।

    अभिनेत्री और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने एक लंबा चौड़ा ट्वीट करते हुए रिया का समर्थन किया है। शिबानी लिखती हैं कि.. 16 साल की उम्र से मैं रिया चक्रवर्ती को जानती हूं। वो वाइब्रेंट, मजबूत, जिंदादिल और ब्राइट स्पार्क की तरह...जीवन से भरी हुई हैं। लेकिन बीते कुछ महीनों की बात की जाए तो मैं उसके परिवार को बिल्कुल उलट देख रही हूं। ये लोग काफी दयालु और गर्मजोशी से लोगों से मिलते हैं और अब वो दुख झेल रहे हैं। इस बारे में कोई सोच नहीं सकता है।'

    वो लिखती हैं

    वो लिखती हैं

    इसके आगे वो लिखती हैं कि.. "मीडिया किसी गिद्ध की तरह व्यवहार कर रहा है मानो वो किसी डायन का शिकार कर रहे हों। वो एक बेकसूर परिवार पर ऐसा इल्जाम लगा रहे हैं और इतना टॉर्चर कर रहे हैं कि लोग टूट जाएं।

    मौलिक मानवाधिकार

    मौलिक मानवाधिकार

    रिया के सारे मौलिक मानवाधिकार भी छीन लिए गए क्योंकि मीडिया तो जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका निभा रही है।

    पत्रकारिता की मौत

    पत्रकारिता की मौत

    इस केस में मैने पत्रकारिता की मौत और मानवता का भयावह रूप देखा है! उसकी गलती क्या थी?" दांडेकर यहीं नहीं रूकी और आगे लिखा कि..

    इसने प्यार किया

    इसने प्यार किया

    "एक लड़के से इसने प्यार किया और उसके बुरे दिनों में उसके साथ रही केयर भी की, उसके साथ रहने के लिए अपनी जिंदगी की गाड़ी रोक दी। फिर इस लड़के ने फांसी लगा ली तो हम क्या बन गए?

    मां की सेहत

    मां की सेहत

    मैने ये देखा है कि ये सब देखकर उसकी मां की सेहत पर बुरा असर पड़ा है वो बीमार हैं। 20 साल तक देश की सेवा करने वाले उसके पिता पर इसका कैसे असर पड़ा है?

    #JusticeforRhea

    #JusticeforRhea

    कितनी जल्दी उसके भाई को उम्र से ज्यादा बड़ा होना पड़ा, ये सब झेलना पड़ रहा है।' इसके अलावा शिबानी ने ने ये भी कहा है कि वो हमेशा रिया के साथ हैं और उन्होने लिखा है.. #JusticeforRhea. उनका ट्वीट वायरल है।

    150 देश करेंगे सुशांत के लिए न्याय की मांग- दोस्त निलोत्पल मृणाल ने किया तगड़ा खुलासा

    English summary
    Farhan akhtar's Girlfriend Actress Shibani dandekhar support Rhea chakraborty on Sushant singh rajput case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X