For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काम नहीं कामसूत्र के लिए डेडिकेटेड हैं शर्लिन!

    |

    ट्विटर पर पूनम पांडे से आगे निकलने की होड़ में लगी शर्लिन चोपड़ा भले ही ट्विटर पर पूनम की फैन्स लिस्ट को पीछा ना छोड़ पाई हों लेकिन अपनी पहली ही फिल्म में अंग प्रदर्शन में उन्होंने जरुर पूनम को पीछे छोड़ दिया है। शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एडल्ट फिल्म कामसूत्र 3डी के लिए फोटोशूट किया है और फिल्म के कुछ अनसेंसर्ड वीडियो भी यू ट्यूब पर डाले हैं। इस वीडियो में शर्लिन ने अपनी कमरे ऊपर के हिस्से में बिना कुछ पहने शूटिंग की हैं। उनकी अदाएं भी बहुत कातिलाना हैं। फिल्म की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट की हैं जिनमें उनकी कमर से ऊपर का हिस्सा बिल्कुल वस्त्रहीन है। देखें- शर्लिन की बेहर आपत्तिजनक तस्‍वीरें।

    प्लेब्वॉय के लिए सबसे पहले अपने कपड़े उतारने वाली शर्लिन ने एक बार फिर से एक एडल्ट फिल्म के लिए अपने कपड़े उतार दिये हैं। उन्होंने ट्विटर पर जबसे अपनी ये तस्वीर डाली है लोग शॉक्ड हैं। लोगों ने तो यहां तक लिखा है कि कामसूत्र 3डी फिल्म के लिए शर्लिन ने अपने कपड़े उतारकर ये बता दिया है कि वो अपने काम के प्रति कितनी डेडिकेटेड हैं। तमन्ना शर्मा ने शर्लिन की इस अर्धनग्न तस्वीर पर कमेंट किया "तो आप फिल्म के न्यूड हो गयीं। इसे कहते हैं डेडिकेशन। लव।" जितेंद्र शर्मा ने ट्वीट किया "ओह इसे डेडिकेशन कहते हैं। और मुझे लग रहा था कि इसे कहते हैं किसी भी कीमत पर काम करने की भूख और चाह।"

    शर्लिन चोपड़ा के इस वीडियो के यू ट्यूब पर अपलोड होते ही लाखो लोगों ने इसे देखा। 24 घंटों में कुल 30 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा। शर्लिन के इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि शर्लिन बॉलीवुड की दूसरी ज़ीनत अमान हैं। इस फिल्म को दो भागों में बनाया जा रहा है। एक भाग जो कि भारत में रिलीज होगा में शर्लिन की सिर्फ कमर से ऊपर का हिस्सा न्यूड दिखाया गया है। उसमें न्यूड सींस नहीं होंगे। दूसरा भाग विदेशी दर्शकों को लिए बनाया जा रहा है जिसमें शर्लिन कई सारे बोल्ड सींस देंगी।

    English summary
    Sherlyn Chopra went nude for her adult film Kamsutra 3D. She uploaded her uncensored video on You Tube and in 24 hours more than 30 Lac people watched the Video. People commented on twitter that Sherlyn went nude for the film this is called dedication towards work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X