For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्‍लॉक न होने वाली पोर्न साइट है शर्लिन चोपड़ा का ट्विटर अकाउंट

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। शर्लिन चोपड़ा का ट्विटर अकाउंट अब कभी न ब्‍लॉक होने वाली पोर्न साइट बन गया है। इस साइट का सबसे ज्‍यादा मजा वो लोग ले रहे हैं, जिनके सिस्‍टर में ट्रिप्‍पल एक्‍स वाली साइटें ब्‍लॉक रहती हैं। अगर आप शर्लिन के ट्विटर अकाउंट पर नज़र डालें तो उसमें नग्‍न तस्‍वीरें भरी पड़ी हैं।

    ताज़ा तस्‍वीरों की बात करें तो शर्लिन ने अपनी फिल्‍म कामसूत्र 3डी की तस्‍वीरें व वीडियो का लिंक डाला है। खास बात यह है कि शर्लिन तभी ऐसा काम करती हैं, जब पूनम पांडेय सुर्खियों में रहती हैं। इससे कभी-कभी यह भी प्रतीत होता है कि शर्लिन की सीधी टक्‍कर पूनम से ही रहती है। पूनम की रागिनी एमएमएस की खबर आयी तो शर्लिन ने अपना वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया।

    मजेदार बात यह है कि महज छह दिन पहले शर्लिन ने कैजुअल सेक्‍स से तौबा की थी। उन्‍होंने कहा था कि वो अब इस प्रकार की तस्‍वीरों से बचेंगी। लेकिन उन पर वह लोकोक्ति सही बैठती है- कुत्‍ते की पूछ चाहे 14 साल म्‍यान में रख दो टेढ़ी की टेढ़ी ही रहेगी। सप्‍ताह भर के अंदर शर्लिन ने अपने कपड़े उतार दिये।

    हम आपको बता दें कि शर्लिन की इन्‍हीं हरकतों की वजह से कई महिला संगठनों ने भी इनके खिलाफ आवाज़ उठायी, लेकिन फिलहाल कुछ नहीं हुआ। हाल ही में जब शर्लिन ने न्‍यूड तस्‍वीर डाली तो जागृति महिला संगठन ने शर्लिन चोपड़ा की तुलना तवायफ से कर दी है। जागृति महिला संगठन बैंगलोर की अध्यक्ष प्रीतिशाह ने वनइंडिया से कहा कि शर्लिन और तवायफ का एक ही ईमान है और वो है पैसा।

    English summary
    Sherlyn Chopra twitter account is porn site which could never be blocked anywhere. Yes this has been proved when she uploaded nude pictures of 3d Kamasutra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X