For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कामसूत्र 3D' में शर्लिन चोपड़ा की वापसी!

    |

    आखिरकार बिकनी गर्ल शर्लिन चोपड़ा की फिर से फिल्म 'कामसूत्र 3D'में वापसी हो गयी है। ऐसी खबर आ रही है कि फिल्म के निर्मात-निर्देशक रूपेश पॉल का का गुस्सा शांत हो गया है और उन्होंने शर्लिन की गुस्ताखी को माफ करते हुए दोबारा से फिल्म में बुला लिया है। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि शर्लिन फिर से अपनी फिल्म की टीम के साथ राजस्थान में शूंटिंग करने जा रही है जिसके लिए वो काफी उत्साहित भी थी।

    आपको बता दें कि पिछले दिनों यह खबर आयी थी कि शर्लिन को 'कामसूत्र 3D' फिल्म से रूपेश पॉल ने इसलिए फिल्म से आउट किया था क्योंकि उन्होंने बिना उनसे पूछे फिल्म के न्यू़ड वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया था।

    इसलिए कहा जा रहा था कि शर्लिन चोपड़ा कामासूत्र 3 डी की अभिनेत्री नहीं होंगी और अब उनकी जगह फिल्म की हिरोईन हॉलीवुड अभिनेत्रियां इवा लोंगोरिया या मिला कुनीस में से कोई एक होगा।

    इस खबर के बाद नाराज शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा था कि ' वाह क्या बात हैं पॉल साहब, कामासूत्र फोटोशूट के लिए शर्लिन चोपड़ा और फिल्म के लिए इवा लोंगोरिया या मिला। खैर अगर कामासूत्र 3 डी मेरी किस्मत में है तो उसे खुद भगवान भी मुझसे नहीं छीन सकते हैं लेकिन फिर भी मैं पॉल, मिला और इवा सबको फिल्म के लिए बेस्ट विशेज देती हूं, बना लीजिये मेरे बिना फिल्म।'

    लेकिन रूपेश पॉल क नरमी साबित करती है कि वाकई में शायद शर्लिन ने ठीक ही लिखा था कि 'कामसूत्र 3D' उनकी किस्मत है तो उसे उनसे कोई नहीं छीन सकता है। खैर खुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि हो सकता है कि यह सब शर्लिम की ओर से की गयी निगेटिव पब्लिसिटी का हिस्सा हो। खैर आपको बता दें किशर्लिन का यह अश्लील वीडियो मात्र 24 घंटो में तीस लाख लोगों ने देखा था।

    English summary
    Sherlyn Chopra back in Kamasutra 3D.The feud between Sherlyn Chopra and director Rupesh Paul of Kamasutra 3D has ended on a happy note.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X