For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती पर शेखर सुमन का बड़ा आरोप- मास्टरमाइंड के साथ मिलकर सुशांत सिंह की हत्या की?

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी और इसके बाद से लगातार उनको लेकर एक अलग ही माहौल बना हुआ है। इस केस में कई लोगों की अपनी अलग अलग राय हैं। किसी को ये डिप्रेशन से आत्महत्या का केस लग रहा है तो कोई इसको सोची समझी साजिश बताते हुए हत्या करार दे रहा है। पहले मुंबई पुलिस और फिर बिहार पुलिस ने इस केस की जांच की लेकिन अंत में ये केस सीबीआई के हाथों में दे दिया गया।

    ऐसे में लोग काफी भड़के हुए हैं और किसी ना किसी तरह से उनके मौत का सही कारण जानना चाहते हैं। इस बीच अभिनेता शेखर सुमन का एक बयान आया है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में हैं। उनकी राय सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पहले दिन से है कि उनकी हत्या की गई है। उन्होने ये बयान पिंकविला से बात करते हुए दिया है और कहा कि मैने पहले दिन से कहा ही नहीं कि ये आत्महत्या है या हत्या है.. मैने हमेशा यही कहा है कि ये हत्या है।

    कठपुतली

    कठपुतली

    इसके अलावा उन्होने रिया चक्रवर्ती को इस केस की कठपुतली बताया है और किसी और का हाथ होने की बात कही है। उनके आरोप काफी ज्यादा गंभीर हैं।

    जांच की मांग

    जांच की मांग

    गौरतलब है कि शेखर सुमन भी काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। उन्होने कई पोस्ट किए थे।

    बड़ा इल्जाम

    बड़ा इल्जाम

    शेखर सुमन ने एक बड़ा इल्जाम लगाते हए कहा है कि रिया चक्रवर्ती अपराधी है और उसने किसी मास्टरमाइंड के साथ मिलकर अभिनेता की जान ली है।

    कौन शख्स था

    कौन शख्स था

    उन्होने कई सवाल भी खड़े किए जैसे.. वो कौन शख्स था जिसने मृत सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों को बाहर भेजा या जो उनके साथ हमेशा था।

    शेखर सुमन

    शेखर सुमन

    शेखर सुमन के रिया पर ये आरोप काफी गंभीर हैं और इस समय खबरों में छाए हुए हैं। शेखर सुमन अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

    6 लोगों पर केस दर्ज

    6 लोगों पर केस दर्ज

    अब देखना ये है कि सीबीआई इस केस में क्या नया कारनामा करती है.. हालांकि 6 लोगों पर केस दर्ज किए गए हैं। फिलहाल रिया की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं।

    Tiger 3- फिर दहाड़ेगा टाइगर- 350 करोड़ का बजट? सलमान खान ने यशराज फिल्म्स से मिलाया हाथ!Tiger 3- फिर दहाड़ेगा टाइगर- 350 करोड़ का बजट? सलमान खान ने यशराज फिल्म्स से मिलाया हाथ!

    English summary
    Shekhar suman Allegations on Rhea chakraborty is very serious, He says its a planned Murder.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X