For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तुलसी-पार्वती-अर्चना सब फेल, बेस्ट बहू तो करीना कपूर हैं!

    |

    बेटा और बहू की रेस में सैफ अली खान और करीना कपूर ने आखिर बाज़ी मार ही ली। दरअसल शर्मिला टैगोर आज अपना 70वां बर्थ डे मना रही हैं और उनके इस दिन को खास बनाया है बेटे सैफ और बहू करीना ने। दोनों शर्मिला टैगोर के साथ रणथम्बैर की ट्रिप पर गए हैं।

    रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान है। और सैफ - करीना ने शर्मिला टैगोर को यह नेशनल पार्क घुमाने की ठानी। अब परिवार साथ हो, इससे बड़ा बर्थ डे गिफ्ट किसी को क्या चाहिए!गौरतलब है कि शर्मिला टैगोर और नवाब पटौदी दोनों ही सैफ के इस रिश्ते के खिलाफ थे लेकिन धीरे धीरे करीना ने सबका दिल जीत ही लिया। और मम्मी के लिए ये रणथम्बौर तो आखिरी दांव था।
    भाई रणबीर नहीं माने, ननद सोहा की शादी में जुट गईं करीना

    हाल ही में शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में कहा कि करीना कपूर बहुत ही समझदार और साफ दिल की हैं। वो परिवार में ऐसा घुल मिल गईं कि कभी लगा ही नहीं कि वो हमसे अलग थीं। नवाब पटौदी की बीमारी के वक्त भी वो हर पल परिवार के साथ थीं, जैसे हर परिवार में होता है। ऐसा कभी महसूस ही नहीं हुआ कि वो अलग हैं। Well Done करीना...आखिर आप बन ही गईं बहू नंबर वन!
    कहानी की band:कल हो न हो, ऋतिक के प्रेम में पागल करीना ने किया था सैफ को रिजेक्ट!

    English summary
    Sharmila Tagore says Kareena is such a beautiful girl with a pure heart. We all adore her. Yes, she has blended beautifully into the family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X