For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लाइफ इन ए. मेट्रो 2' से बेखबर हैं शरमन जोशी

    |

    अनुराग बसु की 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए. मेट्रो' में अभिनय कर चुके अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि इसके अगले भाग के लिए उनसे संपर्क किया गया था लेकिन उन्हें फिल्म की वर्तमान स्थिति की जानकारी नहीं है।

    शरमन ने आईएएनएस को बताया, "अनुराग ने एक दिन मुझसे कहा था कि वह '.मेट्रो 2' में मुझे लेने जा रहे हैं लेकिन उसके बाद वह नजर नहीं आए। अगर फिल्म बन रही है तो मैं उसमें हूं। लेकिन वास्तव में मेरा उनसे संपर्क नहीं है, इसलिए इसकी वर्तमान स्थिति के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।"

    'वार छोड़ न यार' के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे शरमन का कहना है कि उनका लक्ष्य कुछ दिलचस्प फिल्में करना है। देश की पहली युद्ध आधारित हास्य फिल्म बताई जा रही 'वार छोड़ ना यार' अब तक प्रदर्शित नहीं हुई है लेकिन इसके निर्माता इसके प्रोमो को मिल रही दर्शकों की प्रतिक्रिया देखते हुए फिल्म का दूसरा संस्करण बनाने की योजना बना रहे हैं। फराज हैदर के निर्देशन व एओपीएल एंटरटेनमेंट के निर्माण में बनी 'वार छोड़ ना यार' में शरमन जोशी व सोहा अली खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

    एओपीएल एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक प्रशांत नारायणन ने आईएएनएस को बताया, "हमें फिल्म पर भरोसा है और मुझे पूरा विश्वास है कि यह सफल होगी। फिल्म का विषय बहुत मजबूत है और हमें इसके लिए अब तक जो प्रतिक्रिया मिली है, वह सकारात्मक है।"

    उन्होंने कहा, "हम सितंबर 2014 तक एक मलयालम फिल्म में व्यस्त हैं। हमें हिंदी में काफी पटकथाएं मिल रही हैं और हम सोच रहे हैं कि 'वार छोड़ ना यार 2' क्यों नहीं? यह ऐसी कहानी है, जिसमें फेर-बदल किया जा सकता है। इसका दूसरा भाग बन सकता है।"

    आगामी 11 अक्टूबर को प्रदर्शित होने जा रही 'वार छोड़ ना यार' का निर्माण 12 से 13 करोड़ रुपये के बजट में हुआ है।

    English summary
    Actor Sharman Joshi, who featured in Anurag Basu's 2007 film "Life in a... Metro", says he was approached for its sequel but is clueless about the current status of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X