For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख ही क्यों बनते हैं हमेशा टारगेट?

    |

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जब भी कुछ बोलते हैं हमेशा उन्हें टारगेट करके लोग बात का बतंगड़ बना देते हैं। पहले भी की बार ऐसा हो चुका है कि शाहरुख खान ने कहा किसी और सेंस में और बाद में उनकी बात को किसी और ही सेंस में ले लिया जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है शाहरुख खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो नहीं भारत में मुस्लिम भाइयों को थोड़ बहुत मुश्किलें तो हैं और वो पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं। साथ ही शाहरुख खान ने ये भी कहा कि अमेरिका में हुए अटैक के बाद से उन्हें भी कई बार गुनहगार की नज़रों से देखा गया।

    शाहरख खान के इस बयान पर जब पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक का स्टेटमेंट आया कि शाहरुख को पाकिस्तान में आकर बस जाना चाहिए तो शाहरुख ने कहा कि वो भारत में पूरी तरह से सुरक्षित हैं और पाकिस्तान बिना मांगे उन्हें सलाह ना दे। इसके बाद शाहरुख के इस एक बयान को लेकर इतना बतंगड़ बना कि शाहरुख ने कहा कि अब से वो किसी भी पॉलिटिकल या फिर रीजनल मैटर पर किसी तरह का कमेंट नहीं करेंगे। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि अगर शाहरुख मुस्लिम होने के वजह से ये सब झेल रहे हैं तो क्या सलमान खान और आमिर खान को कभी भी ऐसा महसूस नहीं हुआ होगा। तो फिर सिर्फ शाहरुख ही इस तरह के इश्यू में क्यों फंसते हैं?

    या तो शाहरुख खुद जानबूझकर ऐसी बातें बोलकर खुद के लिए मुसीबत मोल लेते हैं या फिर मीडिया वाले शाहरुख की बातों को गलत अर्थ देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अब क्या सच है ये तो खुद शाहरुख ही जानें लेकिन ये तो तय है कि शाहरुख खान ने जो फैसला किया है कि वो अब से कभी भी किसी भी गंभीर मुद्दे पर बात नहीं करेंगे तो अब शाहरुख को इस फैसले को हमेशा के लिए अपनाना चाहिए।

    English summary
    Shahrukh Khan says that he will not comment on any political or religious issue from now. Shahrukh Khan said that now he will stick to his filmy life only. He said whenever he says something people twist it and turn it into wrong direction.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X