»   » पापा शाहरूख की तरह बेटा आर्यन भी निकला 'लेडीज मैन'

पापा शाहरूख की तरह बेटा आर्यन भी निकला 'लेडीज मैन'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
हेडलाइन सुनकर चौंक गये ना.. लेकिन क्या करें बात ही ऐसी है। बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरूख खान आज भी जवां दिलों की धड़कन हैं।

यहां तक कि टीनएज लड़कियों के दिलों में भी शाहरूख खान धड़कते हैं लेकिन शायद अब ऐसा ना हो और शाहरूख को अब अपनी उम्र महसूस होने लग जाये क्योंकि अब उन्हें टक्कर देने के लिए उनका बेटा ही आगे आ गया है।

जी हां शाहरूख खान के बेटे 16 साल के बेटे आर्यन जो कि लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं उनकी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट हुई है। जिसमें शाहरूख के साहबजादे आर्यन दो लड़कियों से घिऱे हुए हैं और दोनों उन्हें गाल पर किस कर रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट किया है जैनब अब्दुल्लानी ‏@Zainaba53998184 (Twitter ID) ने । और इस फोटो के नीचे कैप्शन है 'लेडीज मैन'।

Did You Know: आर्यन खान और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली में गहरी दोस्ती है

इस तस्वीर में जैसे ही यह तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट हुई वैसे ही तेजी से वाइरल भी हो गयी है। लोगों ने इसे जमकर शेयर किया है।

OMG: अमिताभ की नवासी और शाहरूख का बेटा गहरे दोस्त!

फिलहाल अभी तक इस बाबत ना तो किंग खान की ओर से और ना ही बेटे आर्यन की ओर से कोई रियेक्शन आया है।  शायद आर्यन की यह तस्वीर देखकर शाहरूख के मुंह से केवल एक ही शब्द निकला होगा कि बेटा बिल्कुल बाप पर ही गया है। कहना गलत ना होगा कि 'बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी'।

Did You Know: सदी के महानायक अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की इकलौती बेटी नव्या नवेली नंदा और शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की खासी दोस्ती है। दोनों साथ में लंदन के सेवन ओक्स स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को काफी समझते भी हैं।

English summary
Shahrukh Khan’s son Aryan Khan, who is studying in London these days, recently posted a picture on Instagram in which he is seen being kissed by two friends.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi