For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    What!! शाहरूख की जान को खतरा, हैं अंडरवर्ल्ड के target में

    |

    निर्माता- निर्देशक महेश भट्ट पर हमला करने आए अंडरवर्ल्ड के सात गिरफ्तार लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन इस पूछताछ में जो खबरें सामने आ रही हैं, वह हैरान करने वाली है।

    महेश भट्ट और उनके परिवार के बाद खबर है कि, अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के निशाने पर सुपरस्टार शाहरूख खान भी हैं। और सिर्फ शाहरूख ही नहीं बल्कि शाहरूख की करीबी दोस्त फराह खान उनके टार्गेट में शामिल हैं। हाल ही में रवि पुजारी की गैंग के 13 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह खुलासा किया है। इस खुलासे के बाद तीनों स्टार्स के घर व ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

    SRK के दफ्तर की हुई थी रेकी

    रिपोर्ट के अनुसार, गैंग के लोगों ने खुलासा किया है कि महेश भट्ट और किंग खान पुजारी टारगेट लिस्ट में थे। उन्होंने बताया, फराह व शाहरूख के दफ्तर की रेकी भी की गई थी और वहां फायरिंग करने के लिए भी कहा गया था। इन सब के जरीए फिल्म इंडस्ट्री में पुजारी का डर बैठाकर वसूली करने की प्लानिंग थी।

    बॉलीवुड में आतंक मचाना चाहता है पुजारी

    खबरों के अनुसार, पुजारी बॉलीवुड में इस तरह के बवाल इसीलिए मचाना चाहता है, ताकि जल्द से जल्द पब्लिसिटी बटोर सके। उन्होंने बताया, फिल्मकार भट्ट को शूट करने के लिए पहले 10 नवंबर तय की गई थी। कई बार फेल होने के बाद 14 नवंबर तय की गई लेकिन वह सफल नहीं हो सके। और ऐन वक्त पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

    गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने रवि पुजारी के इशारे पर काम कर रहे 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें, इससे पहले भी रवि पुजारी शाहरूख को फोन पर धमकियां दे चुका है। सोनू सूद, मोरानी ब्रदर्स, बोमन ईरानी को भी अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है।

    English summary
    Ravi Pujari planning to target primary players in Bollywood including actor Shah Rukh Khan, director Farah Khan, and director-producer Mahesh Bhatt
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X