For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को नहीं है शाहरुख की जरुरत

    |

    बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने हाल ही में एक प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान कहा कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग को उनकी जरुरत नहीं है क्योंकि उसमें पहले से ही कई सारे बड़े सितारे मौजूद हैं। शाहरुख खान ने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि वो उन लोगों में से हैं जो खेल को इस देश में पेशेवर बनाना चाहते हैं और वो चाहते हैं कि खेल से जुड़े रहें। लेकिन उनके पास क्रिकेट खेलने का वक्त नहीं है और सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग जिससे पहले से ही कई सारे बड़े सितारे जुडे़ हुए हैं को उनके जैसे छोटे सितारे की जरुरत नहीं है। ज्ञात हो कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के तीसरे चरण में बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान मुख्य अतिथि हैं और वो मुंबई हीरोज का समर्थन कर रहे हैं जो कि उनके भाई सोहेल खान की टीम है।

    शाहरुख खान हाल ही में टोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप के शुभारंभ समारोह में शामिल हुए थे। इस समारोह के दौरान वहां पर क्रिकेटर राहुल द्रविड़ भी मौजूद थे। शाहरुख खान ने इस समारोह के दौरान कहा मैं इमानदारी के साथ कहना चाहूंगा कि मैं उन लोगों में से हूं जो इस देश में खेल को पेशेवर बनाना चाहते हैं। मेरे लिए इससे जुड़ना बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे खुशी है कि मैं इससे जुड़ा हुआ हूं। मुझे क्रिकेट खेलने का समय नहीं मिलेगा इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और चीज से जुड़ सकता हूं। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में बहुत से स्टार हैं और मुझे नहीं लगता कि उन्हें मुझ जैसे छोटे स्टार की जरुरत है।

    टोयोटा यूनिवर्सिटी क्रिकेट चैम्पियनशिप यूनिवर्सिटी के लेवल स्तर पर खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से शुरु की गयी है। शाहरुख खान का मानना है कि देश में युवाओं को वैकल्पिक पेशे की जरुरत है और खेल एक अच्छा पेशा है। शाहरुख खान ये भी चाहते हैं कि खेलों में महिलाओं को भी भाग लेना चाहिए। अगर महिलाएं भी खेलों में भाग लें तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा। एक तरफ जहां सलमान खान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के ब्रांड अम्बेसडर बनकर मुंबई हीरोज का हौसला बढ़ा रहे हैं वहीं शाहरुख खान यूनिवर्सिटी स्तर पर खेलों को बढ़ावा देकर खेलों को युवाओं में और भी लोकप्रिय बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan recently attended the inauguration of Toyota University Cricket Championship. Shahrukh Khan during the event said that Celebrity Cricket League is having so many big stars and it does not need him. Shahrukh said that he want to promote games.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X