For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर सलमान मसले पर शाहरूख चुप क्यों?

    |

    विवादों के मसीहा शाहरूख खान जब भी मुंह खोलते हैं एक नया बवाल सामने आकर खड़ा हो जाता है। इसलिए शायद अपनी गलतियों पर सफाई देते-देते उन्हें समझ में आ गया है कि सौ मर्ज की केवल एक ही दवा है और वह है चुप रहना।

    इसलिए सलमान औऱ अपने रिश्ते पर उन्होंने ना बोलने की कसम खा ली है। बुधवार को अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का प्रमोशन करने पहुंचे किंग खान ने मीडिया की ओर से पूछे जा रहे सलमान के सवाल पर कह बैठे कि मैं इस मसले पर कुछ नहीं बोलना चाहता हूं।

    मैं पब्लिक प्लेस पर निजी बातें डिस्कस नहीं करता। जब मीडिया ने पूछा कि सलमान से गले मिलने के बाद आपने ट्विटर पर लिखा था कि पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए तो इस पर किंग खान थोड़ा सा नाराज से हो गये उन्होंने कहा कि ट्विटर मेरा, मेरे बाप का जो चाहूं लिखूं। मैं यहां अपने काम के सिलसिले में आया हूं इसलिए उससे संबंधित जो पूछना है पूछिये।

    <strong>अच्छा तो सलमान चाहते हैं शाहरूख से दोस्ती!</strong>अच्छा तो सलमान चाहते हैं शाहरूख से दोस्ती!

    गौरतलब है कि शाहरूख की चेन्नई एक्सप्रेस ईद पर रिलीज हो रही हैं। फिल्म के निर्माता किंग खान तो निर्देशक रोहित शेट्टी है। फिल्म में हिरोईन दीपिका पादुकोण हैं। बताते चले कि रविवार को कांग्रेसी नेता बाबा सिद्दिकी की रोजा इफ्तार की पार्टी में शाहरूख और सलमान खान गले मिले थे जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों के बीच के गले-शिकवे दूर हो गये हैं और दोनों फिर से दोस्त बन गये हैं।

    खैर किंग खान ने चुप रहकर फिर से कई सवालों को जन्म दे दिया है लेकिन सोचने वाली बात यह है कि आज किंग खान कह रहे हैं कि वो पब्लिक प्लेस पर पर्सनल बात नहीं करते तो उस समय क्या हुआ था जब पब्लिक प्लेस पर वह और सलमान खान आपस में झगड़ लिये थे। मौका था कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी का, जो कि एक होटल में आयोजित थी जहां किंग खान और सलमान मियां एक-दूसरे का कॉलर पकड़ कर गाली-गलौज करते पाये गये थे।

    English summary
    Shahrukh Khan seems in no mood talk about this patch up and his current relationship status with Salman Khan but Why?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X