For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2017 में ऐसा तमाशा करेंगे शाहरूख...बॉक्स ऑफिस पर राज!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] कब से खबरे थीं कि शाहरूख खान अपना अगला प्रोजेक्ट इम्तियाज़ अली के साथ करने वाले हैं और अब इस खबर पर पक्की मुहर खुद शाहरूख खान ने लगा दी है।

    यानि कि गौरी शिंदे की फिल्म में आलिया के साथ कैमियो करने के बाद शाहरूख खान इम्तियाज़ अली की फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। फिल्म चूंकि इम्तियाज़ अली की होगी तो इसमें रोमांस का तड़का लगना तो ज़रूरी है।

    [गैलेक्सी जाओ तो सलमान की फिल्म और मन्नत से आओ तो शाहरूख की!]

    अब देखना है कि शाहरूख को लेकर इम्तियाज़ रोमांस का तड़का कैसे लगाते हैं क्योंकि उनकी हर कहानी का मूल होता है रोमांस। लेकिन इम्तियाज़ अली की खासियत रही है यूथ पर फोकस करना।

    वो हमेशा अपनी कहानियां नॉर्मल लोगों के बीच से निकाल लेते हैं, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शाहरूख के लिए इम्तियाज़ ने क्या प्लान किया है। और देखा जाए तो ये इम्तियाज़ की पहली बॉक्स ऑफिस सक्सेस होगी।

    जानिए इस फिल्म में क्या होगा खास -

    प्यार का कन्फ्यूजन

    प्यार का कन्फ्यूजन

    अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की है तो ज़ाहर सी बात है प्यार में कन्फ्यूजन ना हो तो फिल्म ही नहीं हो सकती। यही तो उनकी हर फिल्म का कॉमन पॉइंट है - प्यार और कन्फ्यूज!

    रहमान का म्यूज़िक

    रहमान का म्यूज़िक

    रहमान के म्यूज़िक के बिना इम्तियाज़ अली के प्रोजेक्ट अब पूरे नहीं होते। वहीं शाहरूख और रहमान हमेशा ही सुपरहिट रहे हैं दिल से का दौर काफी समय से वापस नहीं आया है।

    इरशाद कामिल के गाने

    इरशाद कामिल के गाने

    इरशाद कामिल इस वक्त इंडस्ट्री के बेस्ट में से एक हैं। उनके बोल जितने आसान हैं उतने गहरे भी। यही कारण है कि उनकी और इम्तियाज़ की ट्यूनिंग भी परफेक्ट है।

    ज़बर्दस्त डांस

    ज़बर्दस्त डांस

    इम्तियाज़ अली की फिल्म में डांस ना हो तो खाक फिल्म देखी। नगाड़ा से लेकर ट्विस्ट तक और चोर बाज़ारी से लेकर कतिया करूं तक....इम्तियाज़ ने हमेशा हीरो से मटरगश्ती ज़रूर करवाई है।

    फ्लैशबैक स्टोरी

    फ्लैशबैक स्टोरी

    इम्तियाज़ अली का बेसिक फ्लवेर है फ्लैशबैक कहानियां। जब तक थोड़ा आगे पीछे ना हो, वो चैन की सांस नहीं ले पाते तो ज़ाहिर सी बात है कि यहां भी ऐसा ही होना है।

    रोमांस का ओवरडोज़

    रोमांस का ओवरडोज़

    अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की हो और उसमें शाहरूख खान हो तो कहने की भी ज़रूरत है क्या। लेकिन इस रोमांस में इम्तियाज़ क्या नया लेकर आएंगे ये देखना होगा।

    हीरोइन होगी सेंटर

    हीरोइन होगी सेंटर

    इम्तियाज़ अली की कहानियों में हीरोइन हमेशा ज़रूरी होती है और कभी कभी तो सेंटर पर होती है। इस बार भी ऐसा ही होगा। देखना है कि शाहरूख के साथ कौन फाइनल होता है।

     शानदार पोस्टर

    शानदार पोस्टर

    इम्तियाज़ अली की फिल्मों के पोस्टर हमेशा से शानदार रहे हैं। प्लॉट से लेकर टैग लाइन तक। इस बार भी ऐसा होगा। और इस बार उस पोस्टर पर होंगे शाहरूख खान.... #excited

    सफरनामा

    सफरनामा

    इम्तियाज़ स्टाईल फिल्मों का एक और पहलू है सफर....उनकी कहानी और उनके किरदार सफर बहुत करते हैं। तो देखते हैं शाहरूख की कहानी को कहां घुमाने लेकर जाते हैं

    सुपरस्टार को तोहफा

    सुपरस्टार को तोहफा

    MUST READ

    शाहरूख खान की इन 8 रीमेक के लिए कौन हुआ फाइनल!

    English summary
    Shahrukh Khan confirmed his next project and fans are excited.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X