For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर कौन है शाहरूख के तीसरे बच्चे की मां?

    |

    शाहरूख खान ने यह तो स्वीकार लिया कि वो तीसरे बच्चे के पापा बन गये हैं लेकिन उन्होंने यह क्लीयर नहीं किया कि उनके तीसरे बच्चे की मां कौन हैं? क्योंकि शाहरूख को तीसरी संतान सैरोगेट मदर से मिली है। आखिर क्या वजह है कि किंग खान को अपने बच्चे के लिए सैरोगेसी की मदद लेनी पड़ी। जबकि उनकी पत्नी गौरी खान पूरी तरह से स्वस्थ हैं और पहले ही दो बच्चों को जन्म दे चुकी हैं।

    फिर क्यों शाहरूख अपने बच्चे के बारे में खुलकर बात नहीं कर रहे हैं जो कि लोगों के बीच में एक चर्चा का विषय बना हुआ है। आखिर यह क्यों कहा जा रहा है कि तीसरी संतान की मां गौरी खान की भाभी है।

    अगर यह सच है तो फिर बीमएसी के बर्थ रजिस्ट्रेशन फार्म पर तीसरी संतान जिसका नाम अब्राहम है के माता-पिता के रूप में शाहरूख-गौरी का नाम क्यों हैं? इतने सारे सवाल केवल शाहरूख खान की चुप्पी पर उठे हैं. जिसका जवाब लोग खोजने में जुटे हुए हैं।

    मालूम हो कि शाहरूख-गौरी के घर तीसरे बच्चे ने 27 मई को ही जन्म ले लिया है, शाहरूख को तीसरी संतान के रूप में बेटा हुआ है। शाहरूख खान के तीसरे बच्चे का नाम अब्राहम रखा गया है। किंग खान ने कहा है कि यह उनका पर्सनल मैटर है जिसे पूरी तरह से निजी रहने दीजिये।

    हां किंग ने इतना जरूर बोला कि पापा बनने पर वह खुश भी है और दुखी भी। खुशी उन्हें इस बात पर है कि वह पापा बन गये लेकिन दुखी इस बात पर भी कि उनका बेटा जल्दी दुनिया में आ गया। यह प्रीमैच्योर डिलेवरी है, इसलिए उनके बेटे का वजन काफी कम है। इसलिए अभी उसे बहुत देखरेख की जरूरत है।

    कहा जा रहा है कि शाहरूख का तीसरा बेटा काफी कमजोर पैदा हुआ है, जन्म के समय ही बच्चे का वजन मात्र 1. 5 किलो था।

    सुनने में यह भी आया है कि अब्राहम को सेरोगेसी के जरिये शाहरुख खान की पत्नी गौरी की भाभी ने नमिता छिब्बर ने जन्म दिया है लेकिन सच क्या है यह केवल शाहरूख-गौरी जानते हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan is now the proud papa of his newborn son. But, Khan had to face a tough time, post his baby boy's birth, since it was a premature child and was in a critical condition. As per a leading daily's reports, Shahrukh's premature baby was treated at three different hospitals, post birth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X