For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख के तीसरे बच्चे का नाम अब्राहम क्यों?

    |

    हाल ही में तीसरे बच्चे के पापा बने शाहरूख खान के चेहरे पर बाप बनने की खुशी कम परेशानी ज्यादा दिख रही है। हालांकि मीडिया के सामने किंग खान ने स्वीकार कर लिया कि वो ही तीसरे बच्चे के बाप है लेकिन फिर भी लोगों को उनके चेहरे पर बाप वाली खुशी नहीं दिखायी दे रही हैं।

    जवान होते बच्चों के पिता शाहरूख खान के तीसरे बच्चे का नाम अब्राहम रखा गया है। यह भी एक चौंकाने वाली बात है क्योंकि जो सितारा अपनी हर एक बात मीडिया से शेयर करता है उसने अपने बच्चे का नाम इतनी जल्दी सोच लिया और रख भी लिया, यह भी लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है।

    ना जाने क्यों लोगों यह कह रहे हैं कि शाहरूख खान कुछ ना कुछ मीडिया से छुपा रहे हैं। कुछ तो ऐसा है जो लोगों के सामने वह नहीं लाना चाहते हैं। हालांकि बीमसी की ओर से अधिकारिक पुष्टि हो गयी है कि शाहरूख-गौरी के घर तीसरे बच्चे ने जन्म ले लिया है। 27 मई को ही शाहरूख को तीसरी संतान के रूप में बेटा हुआ है।

    लेकिन किंग खान ने कहा है कि यह उनका पर्सनल मैटर है जिसे पूरी तरह से निजी और व्यक्तिगत रहने दीजिये। हां किंग ने इतना जरूर बोला कि पापा बनने पर वह खुश भी है और दुखी भी। खुशी उन्हें इस बात पर है कि वह पापा बने गये लेकिन दुखी इस बात पर भी कि उनका बेटा जल्दी दुनिया में आ गया। यह प्रीमैच्योर डिलेवरी है, इसलिए उनके बेटे का वजन काफी कम है। इसलिए अभी उसे बहुत देखरेख की जरूरत है।

    खैर सच क्या है यह तो शाहरूख खान ही जाने लेकिन इतना तय है कि शाहरूख के तीसरे बच्चे ने जन्म लेने से पहले ही सुर्खियां बटोर ली हैं।

    आईये आपको बताते हैं शाहरूख के के बारे में. कुछ खास बातें..

    परफेक्ट फैमिली

    परफेक्ट फैमिली

    शाहरूख खान बॉलीवुड के उन लोगों में से एक हैं जिनकी परफेक्ट फैमिली कही जाती है। शाहरूख-गौरी को शादी से पहले ही दो बच्चे है आर्यन और सुहाना है। जिसमें आर्यन की उम्र 15 साल और सुहाना की उम्र 13 साल है।

    बेस्ट पापा

    बेस्ट पापा

    शाहरूख अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। हालिया सर्वे में वह बेस्ट पापा के खिताब से नवाजे गये हैं।

    तीसरा बच्चा अब्राहम?

    तीसरा बच्चा अब्राहम?

    शाहरूख -गौरी के घर आया नन्हा मेहमान लड़का है जिसका नाम अब्राहम हैं। लेकिन सबको यकीन नहीं हो रहा कि किंग खान तीसरी बार पापा बने हैं।

    निजी फैसला

    निजी फैसला

    शाहरूख ने कहा कि यह उनका पर्सनल मैटर है जिसे पूरी तरह से निजी और व्यक्तिगत रहने दीजिये। इस बारे में वह और कुछ नहीं कहना चाहते हैं।

    अब्राहम का सच?

    अब्राहम का सच?

    कहा जा रहा है कि अब्राहम को सेरोगेसी के जरिये शाहरुख खान की पत्नी गौरी की भाभी ने नमिता छिब्बर ने जन्म दिया है लेकिन सच क्या है यह केवल शाहरूख-गौरी जानते हैं।

    English summary
    Shahrukh and Gauri have named their newborn as Abram. Manisha Mhaiskar, additional municipal commissioner (BMC) has informed a leading website that Shahrukh Khan's surrogate baby has been 
 named as Abram. The baby was born pre-mature and weighs around 1.5 kg.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X