For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब लंदन में भी सुनाई देगी हैदर की गूंज

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] शाहिद कपूर की फिल्म 'हैदर' लंदन एशियन फिल्म फेस्टिवल (एलएएफएफ) में दिखाई जाएगी। शेक्सपियर के नाटक हैमलेट पर आधारित विशाल भारद्वाज की इस फिल्म को दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक से काफी सराहना मिली है। भारत में सम्मान पाने के बाद अब फिल्म की गूंज लंदन तक पहुंच गई है।

    वेबसाइट 'डिजिटलस्पाई डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, एनजीओ 'टंग्स ऑन फायर' की पेशकश एलएएफएफ के तहत 20 मार्च को हैरो आर्ट्स सेंटर में शाहिद कपूर की 'हैदर' दिखाई जाएगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू, इरफान खान और के के मेनन ने मुख्य किरदार निभाए थे।

    फिल्म की बात करें तो, यह 90 के दशक के मध्य में कश्मीर में व्याप्त आतंकवाद के बारे में है। जिसे विशाल भारद्वाज ने काफी खूबसूरती के साथ दिखाया है। फिल्म में शाहिद और तब्बू ने काफी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं, जिसके लिए शाहिद के खाते में कई एवार्ड भी गए हैं।

    एलएएफएफ में बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार दिवंगत राजेश खन्ना और मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान को सम्मानित भी किया जाएगा। एलएएफएफ का आयोजन 19 से 28 मार्च तक होगा। बहरहाल, यह कहने में हमें कोई गुरेज नहीं कि एक बार फिर विशाल भारद्वाज ने शाहिद कपूर के लिए सफलता के सभी दरवाजे खोल दिए हैं।

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Vishal Bhardwaj's Haider, an adaptation of William Shakespeare's tragedy 'Hamlet', will have its screening at the 17th London Asian Film Festival.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X