For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट और शाहरुख खान की नई फिल्म 'डार्लिंग्स', टीजर वीडियो- ऐसी होगी कहानी

    |

    'डार्लिंग्स' एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रोमांच से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं। यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंज़र्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें इन दो महिलाओं के सफ़र को दर्शाया गया है।

    एक मनोरंजक अन्दाज़ में डार्लिंग्स का सार है की 'औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है!' तो आप अभी से थोड़ा सतर्क हो जाइए!

    जसमीत रीन इस फ़िल्म के साथ फ़ीचर फ़िल्म निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं और साथ- साथ आलिया भट्ट अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रही हैं।

    बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतज़ार

    बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतज़ार

    जसमीत जिन्होंने कई फिल्में लिखी हैं, वो डार्लिंग्स के बारे में कहती हैं, "आलिया और शेफाली एक मां-बेटी की अद्भुत जोड़ी और प्रतिभाशाली विजय (वर्मा) और रोशन (मैथ्यू) के साथ हम एक ड्रीम कास्ट और परफेक्ट पार्ट्नर्ज़ मिले हैं। अब मैं बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतज़ार कर रही हूँ! "

    कॉलेब्रेशन

    कॉलेब्रेशन

    डार्लिंग्स' की अभिनेत्री और निर्माता आलिया भट्ट कहती है, "मैं डार्लिंग्स के लिए उत्साहित हूं; यह ह्यूमर और डार्क कॉमेडी के साथ एक मनोरंजक कहानी है। मैं बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को लेकर प्रसन्न हूं, मेरे पसंदीदा शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन ने इसे और भी विशेष बना दिया है।"

    फ्रेश टैलेंट

    फ्रेश टैलेंट

    रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के अगले वेंचर पर निर्माता और मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव वर्मा ने कहा, "हमारा प्रयास हमेशा फ्रेश टैलेंट को आगे लाना है और उनकी प्रतिभा को मंच देना रहा है। डार्लिंग्स उस दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है। जसमीत एक प्रतिभाशाली लेखिका-निर्देशक हैं और डार्लिंग्स, जीवन और समाज पर उनका बेहद मनोरंजक नज़रिया है।

    शानदार कहानी

    शानदार कहानी

    हमारे पास शेफाली, विजय और रोशन के रूप में शानदार कलाकार है और एक अभिनेत्री व निर्माता के रूप में आलिया एक अद्भुत पार्ट्नर है। यह एक शानदार कहानी है और हम इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं। "

    शूटिंग इस महीने से शुरू

    शूटिंग इस महीने से शुरू

    परवेज़ शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है। यह रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है जिसका प्रडक्शन रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट कर रहे है। फ़िल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू की जाएगी।

    रणबीर कपूर की एनिमल की रिलीज डेट घोषित, कबीर सिंह फेम डायरेक्टर ने बुक किया दशहरा- जानें डिटेलरणबीर कपूर की एनिमल की रिलीज डेट घोषित, कबीर सिंह फेम डायरेक्टर ने बुक किया दशहरा- जानें डिटेल

    English summary
    shah rukh khan red chillies entertainment and alia Bhatt eternal production house present darling film teaser video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X