For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोशल मीडिया पर छा गई है सारा अली खान के बचपन की तस्वीर- क्यूटनेस पर फैंस फिदा- PHOTOS

    By Staff
    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने बचपन की कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मेरे सपनों की रानी हमेशा मैं ही थी। सारा की तस्वीरों की फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनन्या पांडे ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए सारा की तारीफ है।

    लॉकडाउन के दौरान सारा अली खान अपने फैमिली के साथ वक्त गुजार रही है। सारा और इब्राहिम अक्सर साथ वीडियोज बनाते हैं और फैंस के साथ शेयर करते हैं। खैर, सारा की इन बचपन की तस्वीरों को देखकर आपको जब वी मेटी की गीत का वह डायलॉग जरूर याद आएगा- "मैं अपनी फेवरिट हूं.."

    फिल्मों की बात करें तो सारा इस साल वरूण धवन के साथ कुली नंबर वन के रीमेक में नजर आने वाली हैं। फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्टपोन हो चुकी है। वहीं, 2021 में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी' में सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी।

    बचपन की तस्वीरें

    बचपन की तस्वीरें

    इस फोटो शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'जी हां हम बचपन से ही ऐसे हैं।' बता दें, सारा के बिंदास अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं।

    डांस की तैयारी

    डांस की तैयारी

    सारा अली खान पूरे लहंगे चोली में सजी संवरी नज़र आ रही हैं। शायद अपने डांस की तैयारी कर रही हैं। ये तस्वीर साल 2000 की है।

    कैमरे से प्यार

    कैमरे से प्यार

    इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा को हमेशा से ही कैमरे से प्यार था।एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि वो हमेशा से कभी खुशी कभी ग़म की करीना कपूर की तरह बनना चाहती थी।

    एक्ट्रेस बनने से पहले

    एक्ट्रेस बनने से पहले

    इन तस्वीरों को देखकर पता लगता है कि सारा को हमेशा से ही पोज देना काफी पसंद है। यह तस्वीर एक्ट्रेस बनने से पहले की है।

    क्यूटनेस पर फिदा फैंस

    क्यूटनेस पर फिदा फैंस

    बचपन की इन तस्वीरों को देखकर समझ आ ही रहा है कि उन्हें बड़े होकर केवल हीरोइन ही बनना था। सारा की यह तस्वीर काफी क्यूट हैं और फैंस उनकी क्यूटनेस पर फिदा।

    तगड़ी है फैन फॉलोइंग

    तगड़ी है फैन फॉलोइंग

    सारा अली खान अकसर सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों को साझा करती हैं, और उनके बचपन की तस्वीरें फैन्स को खासी पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर सारा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

    ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'सूर्यवंशी'? यहां जानें सच्चाई

    English summary
    Sara Ali Khan shared two cute childhood pictures of her, says, mere sapno ki rani hamesha main hi thi. This photo is going viral on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X