For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अस्पताल पहुंची संजय दत्त की बीवी मान्यता, ट्यूमर का इलाज शुरू

    |

    आखिरकार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अस्पताल पहुंच गयीं। मुंबई के ग्लोबल अस्पताल में मान्यता को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से यह जानकारी मीडिया को दी गयी है।

    डॉक्टरों ने जो जानकारी मीडिया को दी उसके मुताबिक मान्यता का ऑप्रेशन कब होगा इस बारे में अभी तय नहीं है। चिकित्सक ने बताया कि संजय मान्यता के साथ ही हैं। उल्लेखनीय है कि संजय दत्त को अपनी बीमार पत्नी मान्यता दत्त की देखभाल के लिए 21 दिसंबर को परोल पर रिहा किया गया। संजय ने न्यायालय से इसके लिए एक महीने परोल की मांग की थी।

    मालूम हो कि संजय दत्त इन दिनों एक महीने के पैरोल पर जेल से बाहर हैं। जय दत्त को यह पैरोल उनकी पत्नी मान्यता दत्त की बीमारी के चलते मिली है। कहा गया है कि मान्यता के पेट में ट्यूमर है जिसके ऑप्रेशन के लिए संजय दत्त को पैरोल मिली है।

    गौरतलब है कि संजय दत्त को पैरोल पर जमकर हंगामा हुआ था क्योंकि पैरोल की मंजूरी के एक दिन पहले संजय दत्त की पत्नी प्रभुदेवा की फिल्म आर राजकुमार की स्पेशल स्क्रीनिंग पर देखी गयी थीं जिसकी वजह से उनके बीमार होने पर सवाल उठ खड़े हुए थे। जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने मामले की जांच के आदेश दे दिए थे। महाराष्ट्र के गृह मंत्री आर आर पाटिल ने कहा था कि इस बात का पता लगाया जाएगा कि संजय दत्त को पैरोल किस आधार पर दी गई है।

    बताते चले कि यह तीसरी बार है कि जब दत्त को पेरोल मिली है। संजय दत्त को इससे पहले 1 अक्टूबर को उनकी अज्ञात बीमारी के चलते पैरोल पर रिहाई मिली थी, जिसमें कुछ दिन उन्होंने बाद में बढ़वा लिये थे। संजय दत्त के पैर में भीषण दर्द था जिसका इलाज वह करवा करे रहें थे।

    गौरतलब है कि आर्म एक्ट के तहत दोषी करार दिये गये अभिनेता संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनायी है, जिनमें से करीब डेढ़ साल की सजा पहले ही काट चुके हैंइसलिए अब उन्हें साढ़े तीन साल की सजा काटनी है। संजय दत्त पुणे की यरवाडा जेल में बंद है।

    English summary
    Actor Sanjay Dutt's wife Manyata has been hospitalised at Global Hospital here, said her cardiologist Ajay Chaugule.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X