For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की बीवी मान्यता के ट्यूमर की सर्जरी शुक्रवार को!

    |

    मान्यता दत्त ने बुधवार को ग्लोबल अस्पताल में पहुंच कर उन लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया है जो लोग दबी जुबां पर कह रहे थे कि मान्यता दत्त बीमार नहीं हैं और उन्होंने संजय दत्त क जेल से बाहर लाने के लिए नाटक किया है।

    मान्यता को कल मुंबई के ग्लोबल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मान्यता के ट्यूमर की सर्जरी शुक्रवार को होने के उम्मीद है। स्वास्थ्य के इन मुश्किल हालातों में संजय दत्त, मान्यता के साथ हैं।

    मान्यता के बारे में जानकारी अस्पताल की ओर से दी गयी है। मान्यता के साथ संजय दत्त के अलावा परिवार के औऱ भी लोग हैं। मान्यता संजय दत्त के जुड़वा बच्चों की मां है।

    मालूम हो ककि संजय दत्त को अपनी बीमार पत्नी मान्यता दत्त की देखभाल के लिए 21 दिसंबर को परोल पर रिहा किया गया। संजय ने न्यायालय से इसके लिए एक महीने परोल की मांग की थी।

    संजय दत्त को यह पैरोल उनकी पत्नी मान्यता दत्त की बीमारी के चलते मिली है। कहा गया है कि मान्यता के पेट में ट्यूमर है जिसके ऑप्रेशन के लिए संजय दत्त को पैरोल मिली है। गौरतलब है कि संजय दत्त को पैरोल पर जमकर हंगामा हुआ था क्योंकि पैरोल की मंजूरी के एक दिन पहले संजय दत्त की पत्नी प्रभुदेवा की फिल्म आर राजकुमार की स्पेशल स्क्रीनिंग पर देखी गयी थीं जिसकी वजह से उनके बीमार होने पर सवाल उठ खड़े हुए थे।

    जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने मामले की जांच के आदेश दे दिए थे। महाराष्ट्र के गृह मंत्री आर आर पाटिल ने कहा था कि इस बात का पता लगाया जाएगा कि संजय दत्त को पैरोल किस आधार पर दी गई है। बताते चले कि यह तीसरी बार है कि जब दत्त को पेरोल मिली है। संजय दत्त को इससे पहले 1 अक्टूबर को उनकी अज्ञात बीमारी के चलते पैरोल पर रिहाई मिली थी, जिसमें कुछ दिन उन्होंने बाद में बढ़वा लिये थे। संजय दत्त के पैर में भीषण दर्द था जिसका इलाज वह करवा करे रहें थे।

    गौरतलब है कि आर्म एक्ट के तहत दोषी करार दिये गये अभिनेता संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनायी है, जिनमें से करीब डेढ़ साल की सजा पहले ही काट चुके हैं इसलिए अब उन्हें साढ़े तीन साल की सजा काटनी है। संजय दत्त पुणे की यरवाडा जेल में बंद है।

    English summary
    Manayata Dutt Likely To Undergo Surgery Friday. Actor Sanjay Dutt's wife Manyata, who has been diagnosed with a tumour in the liver and a suspected heart ailment, was admitted to a Mumbai hospital yesterday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X