For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पीके और पुलिसगिरी करके जेल जाएंगे संजय दत्त

    |

    मुंबई। वर्ष 1993 में हुए मुंबई बम विस्फोट के दोषी अभिनेता संजय दत्त जेल जाने से पहले ही अपनी अधूरी फिल्में 'जंजीर', 'पुलिसगिरी' और 'पी.के.' को पूरा कर लेंगे। पिछले हफ्ते ही सर्वोच्च न्यायालय ने संजय दत्त को अवैध रूप से हथियार रखने के जुर्म में शस्त्र अधिनियम के तहत दोषी करार करते हुए पांच साल के कैद की सजा सुनाई थी। ज्ञात हो कि 53 वर्षीय संजय दत्त इस मामले में पहले भी 18 महीने जेल में बिता चुके हैं।

    सीबीआई की टाडा अदालत ने दत्त को 2006 में एक अवैध 9 एमएम की पिस्तौल और एके-56 रायफल को रखने का दोषी माना था। उस समय टाडा अदालत ने संजय दत्त को पूरे 6 साल की सजा दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने इस सजा को घटाकर पाच साल कर दिया और अब संजय दत् को तीन साल और 6 महीने जेल में रहना होगा। इस फैसले के बाद संजय दत्त ने मुंबई में पाली हिल स्थित अपने बंगले पर फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की और उन्हें फिल्मों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। दत्त के एक दोस्त ने कहा, "हां, संजू तीन दिनों में फिल्म 'जंजीर', सात दिनों में 'पी.के.' और 17 दिनों में 'पुलिसगिरी' को पूरा कर लेंगे। न्यायालय में अपनी सुनवाई वाले दिन ही संजय ने फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से कहा था कि बॉस जल्द ही अपनी फिल्में पूरी कर लेते, पता नहीं आगे क्या होगा।"

    Exclusive नच बलिये के बाद अब श्रीमान-श्रीमती में जय-माही

    ज्ञात हो कि सर्वोच्च न्यायालय ने दत्त को जेल जाने के लिए चार हफ्तों का समय दिया है। एक सूत्र ने कहा, "सुनवाई वाले दिन संजू बहुत परेशान थे, पूरे दिन हम चिंता में चारों ओर चक्कर लगाते रहे। हमने उसके घर का माहौल बहुत संभाल कर रखा हुआ था। मेहमान लगातार आते ही जा रहे थे। उस समय वहां संजू के दोस्त रणबीर कपूर, विद्या बालन और फरहान अख्तर भी मौजूद थे।" उन्होंने कहा कि फैसले वाले दिन से संजय की पत्नी मान्यता बहुत दुखी हैं। इस फैसले के बाद संजू के परिवार पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। उनके प्रशंसक और दोस्त बस यही आशा कर रहे हैं कि जल्द ही कोई चमत्कार हो जाए और संजू इस सजा से बरी हो जाए।

    English summary
    Sanjay Dutt says that he will complete his films before going to jail. Sanjay Dutt was currently doing three films including Zanzeer, Policegiri and Peekey. Sanjay Dutt promised his directors that he will complete these films in next 4 weeks.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X