For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बीच सलमान खान रिलीज करेंगे एक और गाना- जैकलीन नहीं, ये होंगी हीरोइन?

    |

    लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पनवेल फॉर्महाउस में भी वक्त गुजार रहे थे और इस दौरान उन्होंने अपने दो गाने रिलीज कर दिये हैं- प्यार करो ना और तेरे बिना। जहां प्यार करो ना में वह सिंगल नजर आए थे, वहीं तेरे बिना एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें सलमान- जैकलीन की जोड़ी दिख रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों गाने को मिले रिस्पॉस के बाद, अब सलमान खान अपने तीसरे गाने की तैयारी में लगे हैं, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

    फिलहाल गाने के बोल लिखे जा रहे हैं और इसके लिए एक कंपोजर फाइनल किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने में सलमान खान के साथ वलूचा डिसूजा की जोड़ी दिखेगी। और यह विश्व शांति का मैसेज देगी।

    बता दें, सलमान खान के साथ फॉर्महाउस पर उनका परिवार और बॉलीवुड एक्ट्रेसस जैकलीन फर्नाडीज, वलूचा डिसूजा और लूलिया वंतूर भी थे। फिलहाल, सभी मुंबई वापस लौट चुके हैं। कोई शक नहीं कि अपने नए गानों के साथ सलमान खान के लॉकडाउन का सही उपयोग किया है।

    तेरे बिना

    तेरे बिना

    सलमान खान और जैकलीन पर फिल्माया यह गाना हाल में ही रिलीज किया गया है। गाने की पूरी शूटिंग सलमान के पनवेल फॉर्महाउस में ही की गई है।इस गाने को खुद भाईजान ने गाया है।

    प्यार करो ना

    प्यार करो ना

    वहीं, इससे पहले सलमान खान ने "प्यार करो ना" गाना रिलीज किया था, जो कि कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए लिखी गई थी। इस गाने में सलमान खान जनता को एक दूसरे से प्यार करने, घर में रहने, सरकार के आदेशों का पालन करने और अपने देश भारत को बचाने की अपील कर रहे हैं।

    पनवेल फॉर्महाउस से वापसी

    पनवेल फॉर्महाउस से वापसी

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान पनवेल फॉर्महाउस से अब वापस अपने मुंबई स्थित घर आ चुके हैं। फॉर्महाउस में सलमान लगभग डेढ़ महीनों तक रहे और लॉकडाउन का पूरा पालन किया ।

    गरीबों में बांट रहे हैं राशन

    गरीबों में बांट रहे हैं राशन

    अभिनेता ने लोगों से अपील की है कि 'अन्न दान चैलेंज' में शामिल हों, और ज्यादा से ज्यादा गरीबों की मदद करें। ताकि लॉकडाउन के दौरान भुखमरी की समस्या से लोगों को ना जूझना पड़े।

    हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जहां वो अपने फॉर्महाउस से टैक्टर और बैलगाड़ियों में राशन का सामान भरकर भेजते नजर आ रहे हैं।

    सलमान खान का योगदान

    सलमान खान का योगदान

    इस लॉकडाउन में कोरोना से निपटने के लिए सलमान खान ने भी अपना योगदान दिया है और फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। पिछले दिनों कुछ मजदूरों ने कंफर्म भी किया कि सलमान खान ने उनके अकाउंट में पैसे डाले हैं।

    फैंस को दे रहे हैं घर में रहने की सलाह

    फैंस को दे रहे हैं घर में रहने की सलाह

    सलमान खान लगातार वीडियोज के जरीए फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। ताकि कोरोना वायरस से लोग सुरक्षित रह सकें। सलमान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

    हैप्पी बर्थडे सनी लियोन- खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस की देंखे RARE तस्वीरें, पहचान नहीं पाएंगे

    English summary
    After Pyaar Karo Na and Tere Bina, Salman Khan working on another song after Tere Bina amid lockdown. Here know the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X