For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Hit and Run Case सलमान खान के खिलाफ कानून के पास कोई सबूत नहीं!

    |

    सलमान खान के हिट एंड रन केस में पहले दिन से ही उतार चढ़ाव आत रहे थे। कभी सलमान का ड्राइवर सामने आ जाता, तो कभी सलमान की डॉक्टरी रिपोर्ट झूटी साबित हो जाती और आखिरकार जब कोर्ट ने फाइनली फैसला देते हुए सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई तो कुछ ही घटों में सलमान को बेल भी मिल गयी।

    ये केस किसी मजाक से कम नहीं है। और अब ये मजाक और भी मजेदार हो गया है इस खबर के बाद कि असल में सरकार के पास सलमान खान के हिट एंड रन केस की कोई फाइल ही मौजूद नहीं है। खबरों के अनुसार साल 2012 में जब महाराष्ट्र मंत्रालय में आग लगी थी उस वक्त सलमान के हिट एंड रन केस की सारी फाइलें जल गयीं।

    इस खबर की पुष्टी की एक्टिविस्ट मंसूल दरवेश ने जिन्होंने राइट टू इनफोर्मेशन एक्ट के अंतर्गत सलमान खान के केस से जुड़ी कुछ खबरों को जानने के लिए याचिका भरी थी जिसके दौरान उन्हें बताया गया कि सलमान खान के केस की कोई भी फाइल मौजूद नहीं है। सब जल चुकी हैं। एक्टिविस्ट के स्टेटमेंट के अनुसार- "मैंने RTI एक्ट के तहत सलमान खान के केस से जुड़े कुल काउंसिल, वकील, कानूनी सलाहकारों, आदि की कुछ जानकारियां लेने के लिए याचिका दायर की थी। लेकिन अभी तक इन जल चुकी फाइलों को दोबारा से नहीं बनाया गया है। सलमान खान का केस एक ऐसा केस है जिसे लेकर खुद सरकार को नहीं पता कि इसपर कितनी मेहनत वक्त और पैसा खर्च किया जा चुका है।"

    English summary
    Salman's hit and run case as all those were lost in the Mantralaya fire in June 2012. Neither the Maharashtra government nor the judiciary has any record regarding Salman's hit and run case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X