For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के केस की तारीख 3 मार्च तक टली

    |

    बॉलीवुड की सुपरस्टार सलमान खान पर चल रहे आर्म एक्ट केस की तारीख एक बार फिर से टल गयी है। अब 3 मार्च को इस केस पर सुनवाई होगी। इस सुनवाई से सलमान खान की अगली दो फिल्मों के निर्माताओं को थोड़ी राहत मिली है। ये दो फिल्में इस साल रिलीज होने की उम्मीद है। सलमान खान इस वक्त गुजरात के राजकोट में सूरज बड़जातिया की फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग कर रहे हैं।

    इसके अलावा एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग भी लगभग खत्म हो चुकी है और फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। ये फिल्म साल के मध्य में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड के जाने माने ट्रेड अनालिस्ट कोमल नाथा ने सलमान खान के केस और उनकी फिल्मों पर लगे पैसों को मिलाकर ये बताया कि सलमान खान के केस पर इन निर्माताओं का करोड़ों का पैसा लगा है।

    अगर आप सलमान की इस साल रिलीज होने वाली दो फिल्मों के 75 करोड़ जोजड़ लें और इसके साथ ही उन्होंने जो अगले प्रोजेक्ट साइन किये हैं उसके 50 करोड़ जोड़ने पर 200 करोड़ की रकम आती है। इतनी बड़ी रकम के चलते एक्टर को थोड़ी टेंशन होनी लाजिमी है। लेकिन एक्टर के पास ये ऑप्शन है कि वो अपने के लिए दोबारा अपील कर सकते हैं।

    सलमान खान के ऊपर चल रहे आर्म्स एक्ट का संबंध 16 साल पहले जोधपुर में हुए काले हिरण के शिकार के केस से है। इस दौरान सलमान खान सहित कुछ अन्य एक्टरों ने गैरकानूनी रुप से काले हिरण का शिकार किया था।उस वक्त सलमान खान फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे।

    English summary
    Salman Khan, the deferment of the Arms Act case verdict till March 3 has provided a small window of relief to producers of his two films that are set to release this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X