For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बींग ह्यूमन बनकर अपनी इमेज बदलना चाहते हैं सलमान!

    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हमेशा से अपनी चैरिटी को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मुंबई में सलमान खान ने बींग ह्यूमन के दो स्टोर खोले हैं। इस स्टोर के इनोग्रेशन के दौरान सलमान खान ने कहा "मुझे लगता है कि इस क्षेत्र में भी कॉम्पीटीशन हो। मुझे पता है कि हर कोई चैरिटी कर रहा होगा लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को एक चैरिटेबल ट्रस्ट बनाना चाहिए और फिर देखना चाहिए कि कितने लोगों तक इसकी पहुंच होती है और किस लेवल तक पहुंचती है।" लेकिन सलमान खान द्वारा अचानक से बींग ह्यूमन को इतने बड़े लेवल पर लांच करने का कहीं कोई और मकसद तो नहीं? कहीं सलमान खान इस तरह लोगों के दिल में उनके ब्लैक बग केस और मुंबई में हुए कार एक्सिडेंट केस को लेकर जो बुरी इमेज है उसे बदलने की कोशिश में तो नहीं हैं?

    सलमान खान की ये बींग ह्यूमन ट्रस्ट सभी जरुरतमंदों की मदद करेगी। सलमान ने अपने स्टोर के उद्घाटन के दौरान कहा "हम उन सभी लोगों की मदद करेंगे जिन्हें पढा़ई के लिए, कैंसर या बाकी बीमारियों के इलाज के लिए पैसे चाहिए। इंडस्ट्री में संजय दत्त से लेकर करन जौहर तक ने इस ट्रस्ट को काफी कुछ डोनेट किया है। लेकिन लेकिन हम किसी भी तरह की कोई मदद नहीं ले रहे हैं, इन कपड़ों से ही पैसे आ रहे हैं।" सलमान खान का इस स्टोर में कपड़ों की बिक्री से जितने भी पैसे इकट्ठा होंगे उन पैसों से ही लोगों की मदद की जाएगी। सलमान खान बींग ह्यूमन के जरिये अपने ऊपर लगे आरोपों से खुद को रिहा करना चाहते हैं।

    इससे पहले संजय दत्त के ऊपर भी जब एके 47 रखने के जुर्म में केस चला था तो उस वक्त संजय दत्त की फिल्म खलनायक रिलीज हुई थी। संजय दत्त की इमेज भी उस वक्त खलनायक की तरह हो गयी थी लेकिन जेल से वापस आने के बाद संजय ने अपनी इमेज बदलने के लिए मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी फिल्म की और लोगों के दिल से अपनी खलनायक जैसी इमेज बदल डाली। हालांकि बाद में केस से भी संजय दत्त को आसानी से छुटकारा मिल गया। अब शायद सलमान भी बींग ह्यूमन बनकर लोगों के दिलों में धीरे अपनी इमेज बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan, who is known for his philanthropic ways, feels that people should compete for doing charity. Salman told this to reporters at the press conference of opening of his flagship 'Being Human' store in suburban Bandra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X