For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: 'जय हो' सिर्फ और सिर्फ सलमान खान की फिल्म

    |

    शुक्रवार को पर्दे पर सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म जय हो रिलीज हो गयी। फिल्म के बारे-बारे में बड़े-बड़े दावे किये गये हैं। फिल्म 5000 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। फिल्म को आशातीत ही ओपनिंग मिली है। शुरूआती दौर की बात करे तो फिल्म लोगों को पसंद आयी है लेकिन अभी भी फिल्म के बिजनेस के बारे में कहना थोड़ी जल्दबाजी ही होगी। लेकिन एक आम आदमीके रूप में सलमान खान पर्दे पर जंचे है,ऐसा लोग फिल्म देखने के बाद कर रहे हैं।

    फिल्म देखने के बाद पिक्चर हॉल से बाहर निकले दिल्ली निवासी मोहित चौहान और रघुवीर सिंह से जब वनइंडिया ने बात की तो उन्होंने कहा कि वाकई में सलमान इज ए ग्रे ट एक्टर, फिल्म तो कुछ खास नहीं है लेकिन हां सलमान खान की एक्टिंग लाजवाब है। फिल्म में सितारों की भारी-भरकम भीड़ है, जिसके बीच केवल सलमान खान ही है जो लोगों को प्रभावित कर पाये हैं। फिल्म अगर चलती है तो इसका सारा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ केवल सलमान खान को जाता है।

    इससे पहले आपको बता दें कि फिल्म को लेकर काफी एडवांस बुकिंग हुई थी। लोग ने महंगी से महंगी टिकटें खरीदीं थीं। सलमान खान की पूरे एक साल बाद फिल्म रिलीज हो रही थी इसलिए भी फिल्म को लेकर लोग काफी उत्सुक थे।

    गौरतलब है कि 'जय हो' का निर्माण-निर्देशन सोहेल खान ने किया है। जय हो में सलमान खान और डेजी शाह के अलावा तब्बू, सना खान, डैनी, सुनील शेट्टी की भी अहम भूमिकायें हैं। जय हो वर्ष 2006 में प्रदर्शित चिरंजीवी की तेलुगू फिल्म स्टॉलिन की रीमेक है। फिल्म आम जनता के लिए एक मैसेज है जिसमें भ्रस्ट प्रशासन को दिखाया गया है।

    English summary
    Salman Khan's Jai Ho is a nice film not impressive said Audience on oneindia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X