For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिट एंड रन:शराब के नशे में नहीं थे सलमान, क्या होश में किसी पर गाड़ी चढ़ा दी?

    |

    सलमान खान हिट एंड रन मामले बहुत ही पेचीदा बयान है सलमान के सैंपल लेने वाले डॉक्टर का। मामले में 20वें गवाह के रूप में जेजे अस्पताल के डॉक्टर शशिकांत पवार का बयान सुना गया। डॉक्टर के मुताबिक सलमान के मुंह से भले ही शराब की बू आ रही थी, लेकिन उनकी चाल-ढाल सामान्य थी और वो अल्कोहल के प्रभाव में नहीं थे।

    28 सितंबर 2002 की घटना के बाद दोपहर दो बजे से शाम छह बजे तक पवार ही ड्यूटी पर थे। उससे पहले सलमान खान की लैंड क्रूजर कार ने कथित तौर पर फुटपाट पर सोए हुए लोगों को रौंद डाला था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार घायल हो गए थे।
    ALSO READ: सलमान खान के कोर्ट केस में भी 'साथ साथ हैं' ये सितारे

    डॉक्टर के मुताबिक जांच के दौरान वह अल्कोहल के प्रभाव में नहीं थे लेकिन उनकी सांसों से शराब की बू आ रही थी। उनका बीपी बढ़ा हुआ था। डॉक्टर के इस बयान से भी सलमान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं क्योंकि एक्सीडेंट उनकी गाड़ी से ही हुआ, ड्राइविंग सीट पर वो ही थे। तो क्या सलमान ने पूरे होष में किसी पर गाड़ी चढ़ा दी थी? इस मामले में अगली सुनवाई 27 जनवरी को होनी है।


    English summary
    In a new revealation in Salman Khan's Hit and Run Case the doctor who examined Salman's blood samples said that the actor was not under alchohol influence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X