For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड...जेल...SSSStar...ये kaiSa कनेक्शन!

    |

    बॉलीवुड में सबकुछ फिल्मी है पर सितारों का निजी जीवन भी जब फिल्मी हो जाए तो हद ही हो जाएगी। कानून ने यूं तो सितारों को नहीं बख्शा है पर अगर हम कहें कि इनको जेल किस्मत ने नहीं बल्कि इनके नाम ने पहुंचा दिया तो हैरान मत होइएगा। दरअसल सलमान खान के चिंकारा केस मामले में एक बहुत दिलचस्प पहलू है। वो है सलमान का नाम। सलमान ही नहीं बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनके नाम ने उन्हें जेल पहुंचा दिया। इन सब सितारों में एक चीज़ कॉमन है...S से शुरू होते इनके नाम!

    S से सलमान खान

    S से सलमान खान

    सलमान मुंबई के एक बार में अपने मित्रों के साथ शराब पीने के बाद गाड़ी चला रहे थे कि उनकी कार बांद्रा की एक बेकरी में घुस गयी थी। इस हादसे में एक व्यक्ति की जान गयी थी और चार अन्य घायल हो गये थे।
    वहीं जोधपुर में हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान सलमान खान ने एक काले हिरण का शिकार कर डाला। मामले में उन्हें 10 साल की जेल हो सकती है।

    S से सना खान

    S से सना खान

    हाल ही में एक महिला के साथ छेड़छाड़ और धमकाने के आरोप में पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान और उनके प्रेमी इस्माइल खान को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभिनेत्री सना और उसके प्रेमी इस्माइल को आईपीसी की धारा 354 (हमला या महिला के साथ जबरदस्ती करना) और 506 (आपराधिक धमकी देना) के तहत गिरफ्तार किया गया। सना खान भी सलमान की बेहद खास मानी जाती हैं।

    S से श्वेता बासु प्रसाद

    S से श्वेता बासु प्रसाद

    जानेमाने निर्माता-निर्देशक विशाल भरद्वाज की ‌‌फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी श्वेता को दो महीने पहले वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें सुधार गृह भेज दिया गया।
    वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार की गई बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने सुधार गृह से वापस लौट आईं हैं। वे अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रह रही हैं और पहली बार उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर ‌टिप्पणी की हैं।

    S से संजय दत्त

    S से संजय दत्त

    मुंबई ब्लास्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने को संजय दत्त को पांच साल की सजा सुनाई है। अदालत ने उन्हें चार सप्ताह के भीतर सरेंडर करने का आदेश दे दिया। सुप्रीम कोर्ट ने आर्म्स एक्ट में दोषी ठहराए गए संजय दत्त की सजा छह साल से घटाकर पांच साल कर दी। टाडा कोर्ट ने उन्हें छह साल की सजा सुनाई थी।

    S से सूरज पंचोली

    S से सूरज पंचोली

    जिया खान से लव अफेयर और झगड़े ने उनकी ज़िंदगी बदल दी। जिया खान ने सुसाइड किया और तथाकथित सुसाइड नोट से सूरज को इसका दोषी मान लिया गया। हालांकि सूरज सलमान खान की गाइडेंस में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले थे पर फिलहाल सब धरा रह गया।

    S से शाइनी आहूजा

    S से शाइनी आहूजा

    शाइनी आहूजा को अपनी ही नौकरानी का रेप करने के आरोप में सात साल की जेल हुई। शाइनी अपने आरोपों को झुठलाते रहे और उनकी पत्नी ने उनका बचाव किया पर कोर्ट में वो खुद को बेगुनाह साबित नहीं कर पाए।

    S से सैफ अली खान

    S से सैफ अली खान

    सैफ अली खान ताज होटल में कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे कि पास वाली टेबल पर बैठे इंसान ने ज़ोर से आवाज़ें आने की शिकायत की। बस सैफ ने आव देखा न ताव भिड़ पड़े। उनके साथ करीना भी थी शायद इसलिए । लेकिन सैफ सीधा जेल पहुंचा दिए गए थे।

    English summary
    Bollywood Stars don't land in the jail because of their fate but the problem is in the name we guess. Believe us or not
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X