»   » हिट एंड रन केस: सलमान के खिलाफ दोबारा सुनवाई 26 मार्च से

हिट एंड रन केस: सलमान के खिलाफ दोबारा सुनवाई 26 मार्च से

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
लीजिये अभिनेता सलमान खान के खिलाफ चल रहे हिट एंड रन केस की सुनवाई दोबारा से होगी और इसकी तारीख भी मुक्कर कर दी यही है और वह तारीख है 26 मार्च। यह आदेश मंगलवार को मामले में सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष द्वारा 17 गवाहों की एक सूची जमा कराने के बाद आया। गवाहों से दोबारा पूछताछ और जिरह की जाएगी।

इससे पहले 24 जुलाई को सत्र अदालत ने सलमान पर गैर इरादतन हत्या के तहत आरोप तय किए थे। मालूम हो कि 'हिट एंड रन' केस साल 2002 का है।

1 फरवरी 2013 को कोर्ट ने सरकार की उस अपील को स्वीकार कर लिया था जिसमें सरकार की ओर से कहा गया कि सलमान खान ने लापरवाही से गाड़ी चलाई थी जिसके कारण फुटपाथ पर सोये हुए लोग मौत के शिकार हुए। अब सलमान खान पर गैरइरदातन हत्या का मामला सेशन कोर्ट में चल रहा है, जिसमें अगर वह दोषी पाये गये तो उन्हें पूरे दस साल की सजा हो सकती है।

बताते चले कि 8 सितंबर साल 2002 में सलमान खान के ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने लापरवाही से अपनी टोयटा लैंड क्रूजर से एक बेकरी को रौंद दिया था जिसके कारण बेकरी के बाहर सोये एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी और चार लोग बुरी तरह से घायल हो गये थे। इस मामले में कोर्ट की सुनवाई साल 2006 से चल रही है।

पढ़े: हिट एंड रन केस- सलमान ने कहा मीडिया ने की गलत रिपोर्टिंग, किया मानहानी का दावा!

English summary
A Mumbai sessions court has fixed March 26 as the date for the fresh trial of Bollywood actor Salman Khan in the hit-and-run case here Tuesday.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi