For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिट एंड रन केस- सलमान ने कहा मीडिया ने की गलत रिपोर्टिंग, किया मानहानी का दावा!

    |

    सलमान खान के हिट एंड रन केस का मामला उलझता ही जा रहा है। इस मामले में एक के बाद एक नयी नयी बातें भी जुड़ती जा रही हैं। सामाजिक कार्यकर्ता संतोष दांडेकर ने इस केस को लेकर मुंबई की सत्र अदालत में याचिका दायर की है और कहा है कि सलमान खान के हिट एंड रन केस में उन्हें भी हस्क्षेप करने की इजाजत दी जाए। इसके अलावा उन्होंने एक और याचिका दायर की है कि सलमान खान के इस केस को मजिस्ट्रेट की अदालत से ट्रांसफर करके सत्र अदालत में भेज दिया जाए। लेकिन सत्र अदालत के न्यायमूर्ती एसडी देशपांडे ने इस याचिका को खारिज कर दिया है।

    न्यामूर्ती ने कहा है कि संतोष दांडेकर ना ही इस केस से किसी भी तरह से जुड़े हुए हैं और ना ही उनका कोई भी कनेक्शन है इस केस से। इसलिए वो इस केस में किसी भी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी केस में सिर्फ वो ही लोग हस्तक्षेप कर सकते है जो कि उस केस से प्रभावित हुए हों, या उन्होंने शिकायत दर्ज कराई हो। लेकिन संतोष इनमें से किसी भी कैटगरी में नहीं आते हैं। इसलिए वो इस केस में किसी भी तरह का हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं। साथ ही देशपांडे जी ने कहा कि इस केस को वो किसी और न्यायालय में इस केस को ट्रांसफर भी नहीं कर सकते हैं।

    दूसरी तरफ सलमान खान ने याचिका दायर की है कि मीडिया वालों को उनके हिट एंड रन केस को लेकर सारी सही सही डीटेल्स दी जाएं। क्योंकि कुछ मीडिया वालों ने गलत रिपोर्टिंग की है और गलत डीटेल्स लोगों तक पहुंचाई है। इस बात को लेकर सलमान खान ने कुछ मीडिया वालों के खिलाफ मानहानी का दावा भी किया है। और कहा है कि उन लोगों को सच पता करके तब खबर को लोगों तक पहुंचाना चाहिए।

    English summary
    Salman Khan's Hit and Run case is gain in news as the activist Santosh Dandekar submit the plea to session court to intervene in the case. Session court has rejected the plea and said only an aggrieved party, complainant or witness can intervene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X