For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल खल्लास: 200 करोड़ कमाकर भी सलमान से पीछे रह गए शाहरूख!

    |

    साल खल्लास 2014 सलमान शाहरूख आमिर में ज़्यादा पॉपुलर कौन है, इसके बारे में बहस करना बेकार है, पर तीनों में ज़्यादा रईस कौन है इसका फैसला देश की एक चर्चित बिज़नेस मैगज़ीन ने कर दिया। अगर कमाई के हिसाब से देखा जाए तो सलमान खान इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे अमीर सितारे हैं जबकि शाहरूख खान को तीसरे नंबर पर संतोष करना पड़ा। अब ज़रा चौंकिए क्योंकि अगर आपको लग रहा है कि आमिर कहां हैं!

    आपकी जानकारी के लिए इस लिस्ट में आमिर खान सातवें नंबर पर हैं। जबकि सलमान ने एक बहुत बड़े सितारे को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है और ये सितारे कोई और नहीं खुद शहंशाह अमिताभ बच्चन हैं। वहीं अक्षय कुमार धौनी, भारतीय क्रिकेट कप्तान के पीछे, पांचवे नंबर पर हैं। विराट कोहली इस लिस्ट में छठवें नंबर पर हैं। इसका मतलब अगर वो बॉलीवुड में पांव जमा लें, तो काफी ऊपर आ सकते हैं। ऋतिक रोशन को इस लिस्ट में नौंवें पायदान पर रखा गया।
    लिस्ट की इकलौती हीरोइन हैं दीपिका पादुकोण पर इंडस्ट्री का 500 करोड़ तो उन्हीं के नाम है तो इस लिस्ट में उनका नाम तो बनता है। तो जल्दी से कीजिए टॉप टेन रिवाइंड इससे पहले की साल हो खल्लास
    1. सलमान खान
    2. अमिताभ बच्चन
    3.शाहरूख खान
    4.महेंद्र सिंह धोनी
    5. अक्षय कुमार
    6.दीपिका पादुकोण
    7.आमिर खान
    8. विराट कोहली
    9.ऋतिक रोशन
    10.सचिन तेंदुलकर

    साल खल्लास: सलमान, आमिर से ज़्यादा पॉपुलर रहे कपिल, TOP 10 होस्ट
    {poll1}

    English summary
    Hrithik Roshan might have beaten Salman Khan in the race for the Sexiest Asian Man but Salman Khan has won a bigger battle. He has toppled arch-rival Shah Rukh Khan to gain the No.1 spot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X