For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना का बलमा बना 100 करोड़ क्लब का चौथा खान

    |

    अब्बास मस्तान की फिल्म 'रेस 2' साल 2013 की पहली सुपरहिट फिल्म हैं। इसलिए इसकी कमाई के कारण बॉलीवुड सुंदरी करीना कपूर के पतिदेव सैफ अली खान भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गये हैं। यह पहली बार है कि सैफ अली खान इस क्लब में शामिल हुए हैं। इससे पहले इस क्लब में केवल सलमान खान, शाहरूख खान और आमिर खान का ही वर्चस्व था लेकिन सैफ ने अब इस क्लब में प्रवेश कर लिया है जिसके कारण वो इस क्लब के चौथे खान बन गये हैं।

    यही नहीं 'रेस 2' के चलते दीपिका पादुकोण भी पहली बार इस क्लब में शामिल हुईं हैं। हालांकि सैफ-दीपिका ने पिछले साल भी 'कॉकटेल' जैसी हिट फिल्म दी थी लेकिन फिर भीयह सौ करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हुई थीं। वैसे अब फिल्म समीक्षक दीपिका और सैफ की जोड़ी को बॉक्सऑफिस हिट पेयर्स में गिनने लगे हैं।

    क्योंकि इन दोनों की साथ में की गयीं अभी तक की तीनों फिल्म 'लव आज कल', 'कॉकटेल' और 'रेस 2' ने टिकट की खिड़कियों पर जमकर बिजनेस किया है जिसके कारण अब निर्मातागण भी इस जोड़ी पर जमकर पैसे लगा रहे हैं।

    नंबर गेम में भरोसा रखने वाली दीपिका के लिए 'रेस 2' की कामयाबी न्यू ईयर गिफ्ट है। वैसे वो इस साल वो लगातार काफी बिजी हैं। 'रेस 2' की ही तरह दीपिका को अब संजय लीला भंसाली की भव्य फिल्म 'रामलीला' से भी काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में उनके हीरो रणबीर सिंह हैं।

    खास बात यह है कि करीना कपूर के छोड़ने के ही कारण उन्हें यह फिल्म मिली है। तो वहीं 'रेस 2' की कामयाबी में भी अप्रत्यक्ष रूप से करीना का ही हाथ हैं क्योंकि दीपिका ने पर्दे पर करीना के ही पतिदेव सैफ के साथ प्यार की पीगें गढ़ी हैं।

    English summary
    Big News For Kareena Kapoor, Her Husband Saif Ali Khan's Race 2 enters Rs. 100 crore club. Deepika Padukone is very happy about this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X