»   » सचिन को मनहूस कहे जाने पर भड़कीं लता ताई

सचिन को मनहूस कहे जाने पर भड़कीं लता ताई

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने महाशतक जड़कर हर भारतीय को गौरवान्वित कर दिया है। लेकिन इसी मैच में मिली शिकस्त के चलते आज भारत एशिया कप से बाहर हो गया है। जिस पर क्रिकेट आलोचकों ने सचिन के महासैकड़े को मनहूस तक करार दे दिया है। कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट ने तो सचिन को रिटायरमेंट लेने की सलाह दे दी है।

इस बात पर सचिन तेंदुलकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन सचिन को अपने बेटे की तरह प्यार करने वाली सुरकोकिला लता मंगेशकर आलोचकों पर भड़क गयीं हैं। लता ताई को बर्दाश्त नहीं हुआ कि सचिन के सैकड़े को मनहूस कहा जाये या फिर कोई उनके लाल को संन्यास लेने की बात कहे। एक टीवी चैनल पर बात करते हुए लता जी नाराजगी के लहजे में बोलीं कि अच्छा और बुरा वक्त हर किसी की जिंदगी में आता है।

आज सचिन ने वो किया है जिसे पूरा करना हर किसी के बस में नहीं होता। सचिन का  रिकार्ड तोड़ने के लिए लोगों को कई जन्म लग सकते हैं। हार और जीत किसी भी खेल में होती रहती है। बांग्लादेश से हारने के लिए सचिन को जिम्मेदार ठहराना न्याय संगत नहीं है। हारने के लिए पूरी टीम जिम्मेदार है। रही बात संन्यास लेने की तो यह सचिन पर ही छोड़ दीजिये, यह उनका निजी फैसला होगा। वह अभी बढ़िया खेल रहे हैं।

एक बुरा दौर मेरी जिंदगी में भी आया था, मुझे भी ऐसी ही सलाह दी गयी थी लेकिन जब मैंने वापसी की तो जो आलोचक मेरी कल तक बुराई कर रहे थे वही मेरे पास ऑफर ले कर आये थे। इसलिए सचिन पर आरोप लगाना सही नहीं है।

English summary
Who Said, Sachin Tendulkar's 100 is Unlucky For India asked Lata Mangeshkar angrily.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi