For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कामासूत्र 3डी' के डायरेक्टर रूपेश पॉल ने शर्लिन पर ठोंका मानहानि का मुकदमा

    |

    शर्लिन और उनके मैनेजर रूपेश पॉल के बीच का मामला सुलझने के बजाय और उलझता ही जा रहा है। शर्लिन के खिलाफ रूपेश पॉल तो कोर्ट पहुंच गये हैं और उन्होंने शर्लिन पर मानहानि का दावा भी कर दिया है।

    रूपेश ने कहा कि उन्हें 15 जनवरी को शर्लिन ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मां-बहन की गालियां दीं और उन्हें काफी खरी-कोटी सुनाई है जिससे तंग आकर उन्होंने शर्लिन पर मानहानि का मुकदमा ठोंक दिया है। इस मामले की सुनवाई अब 5 मार्च को होगी।

    इससे पहले शर्लिन, रूपेश के खिलाफ पुलिस थाने पहुंच गयी थीं। उन्होंने रूपेश पॉल पर यौन उत्पीड़न जैसे गंदे आरोप भी लगाये थे। उन्होंने मुंबई पुलिस के एडिशनल कमिश्नर विश्वास नागरे पाटिल को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कहा है कि रुपेश पॉल ने उनके सामने शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी।

    जब उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने उसे अनप्रोफेशनल कहकर बदनाम किया और फिल्म कामासूत्र 3 डी से निकालने की बात कही।

    रूपेश पॉल ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि शर्लिन ने बीच में कामासूत्र 3 डी फिल्म छोड़ दी है इस कारण उन्हें पांच करोड़ का नुकसान हुआ है।

    कामसूत्रा गर्ल से बैड गर्ल बनीं शर्लिन चोपड़ा, पॉल को बताया दलाल

    गौरतलब है कि फिल्म के पोस्टर लॉचिंग पर शर्लिन के ना पहुंचने से रूपेश पॉल ने उन्हें अनप्रोफेशनल करार दिया जिसकी वजह से शर्लिन और रूपेश के बीच में झगड़े की शुरूआत हुई जो कि आज कोर्ट तक पहुंच गया है।

    English summary
    Rupesh Paul, director of ‘Kamasutra 3D’, has filed a defamation case at the Ernakulam Chief Magistrate Court against actress Sherlyn Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X