For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "काजोल के साथ दिलवाले शूट करना बहुत ही अजीब है!"

    |

    [बॉलीवुड समाचार] रोहित शेट्टी काजोल और शाहरूख खान को लेकर दिलवाले की शूटिंग जून में शुरू करेंगे। लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया कि काजोल को अपनी फिल्म में काम करने के लिए साइन करने में रोहित के लिए बहुत अजीब है।

    रोहित शेट्टी और अजय देवगन की दोस्ती यूं तो काफी पुरानी है इसलिए वो उनकी फैमिली के काफी करीब हैं। लेकिन रोहित शेट्टी और अजय देवगन की दोस्ती अजय की डेब्यू फिल्म फूल और कांटे के ज़माने से है। रोहित शेट्टी इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर।
    MISTAKE: शाहरूख के साथ इतनी फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं काजोल!

    यही कारण है कि काजोल को डायरेक्ट करना उन्हें थोड़ा अजीब लग रहा है क्योंकि वो प्यार तो होना ही था में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। रोहित शेट्टी ने बताया कि काजोल के सामने जब फिल्म की स्टोरी बतानी थी तो उनके राइटर्स ने ये काम किया।

    रोहित ने काजोल को बताया कि वो आखिरी इंसान हैं जिनके साथ उन्हें अजीब लगना चाहिए लेकिन फिर भी वो उन्हें साइन करने में थोड़ा असहज महसूस कर रहे हैं। हालांकि काजोल के साथ काम करने के लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं।
    अक्षय को छोड़कर शाहरूख की फिल्म करना गलती है!

    English summary
    Rohit Shetty is excited for Shahrukh Khan - Kajol starrer Dilwale but on the same time he is uncomfortable directing Kajol...Know Why!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X