For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर की जन्मतिथि पर इमोशनल हुईं बेटी रिद्धिमा कपूर- लिखा एक खास पोस्ट, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

    |

    आज अभिनेता ऋषि कपूर की जन्मतिथि है। इसी साल 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कहा था। ऐसे में अभिनेता के चाहने वाले आज उन्हें बेइंतहा याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरें और उनकी फिल्मों के साथ आज भी उनकी यादें उसी तरह कायम है। जन्मतिथि के मौके पर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने पिता की याद में एक खास पोस्ट लिखा है और कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

    इस तस्वीरों में ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और दामाद के साथ दिखाई दे रहे हैं। ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को मुंबई में हुआ था।

    गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले डेढ़ सालों से लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। पिछले साल के अंत में वो आखिरकार भारत लौटे थे और फैन्स को बताया था कि अब वो बिल्कुल ठीक हैं। लेकिन फिर अचानक की फरवरी में उनकी तबीयत बिगड़ गई। और अप्रैल में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

    रिद्धिमा ने लिखा पोस्ट

    रिद्धिमा ने लिखा पोस्ट

    इस भावुक मौके पर रिद्धिमा ने लिखा, "पापा, कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रह रहे हो और हमेशा रहोगे।"

    आप हमें देख रहे हैं

    आप हमें देख रहे हैं

    रिद्धिमा ने आगे लिखा- "मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी मूल्यों के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया।"

    मुझे रिश्तों का मूल्य दिया

    मुझे रिश्तों का मूल्य दिया

    अपनी पोस्ट में रिद्धिमा ने आगे लिखा- पापा आपने मुझे करुणा का उपहार दिया, मुझे रिश्तों का मूल्य दिया और मुझे वह इंसान बना दिया जो मैं आज हूं। मैं आपको हर दिन याद करती हूं और हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी। आज और हमेशा, हैप्पी बर्थडे।

    शानदार रहा था करियर

    शानदार रहा था करियर

    ऋषि कपूर ने अपने 50 साल के फिल्मी करियर में एक से एक शानदार फिल्में कीं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्म फेयर सहित बड़े पुरस्कार तो उन्हें अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही मिल गए थे।

    ल्यूकेमिया कैंसर से जूझ रहे थे

    ल्यूकेमिया कैंसर से जूझ रहे थे

    ऋषि कपूर ल्यूकेमिया कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे थे। उन्हें साल 2018 में पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। इसके बाद अपने इलाज़ के लिए वो न्यूयॉर्क चले गए थे। जहां करीब एक साल उनका इलाज चला।

    करोड़ों के दिलों में जगह

    करोड़ों के दिलों में जगह

    ना सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके लाखों करोड़ों फैंस भी उन्हें हर रोज याद करते हैं। कोई शक नहीं कि ऋषि कपूर की एक खास जगह हमेशा बनी रहेगी।

    रिद्धिमा ने पिता को किया याद

    रिद्धिमा ने पिता को किया याद

    गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से भरत साहनी और रिद्धिमा ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे। रिद्धिमा लगातार पिता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

    बॉलीवुड सेलेब्स ने किया विश

    बॉलीवुड सेलेब्स ने किया विश

    रिद्धिमा कपूर के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ऋषि कपूर को याद किया है और उनकी आत्मा की शांति की कामना की है।

    रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर सुबह सुबह NCB की टीम ने मारा छापा, ड्रग्स मामले की जांच

    English summary
    Rishi Kapoor Birth Anniversary, Riddhima Kapoor penned a heartfelt note for father and shared some unseen pictures.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X